NDTV Khabar

कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे के फैन्स के लिए खुशखबरी, वापस आ रही हैं घर; लेकिन...

न्यूयॉर्क में कुछ महीनों से कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अपनों के बीच खुशी के कुछ पल बिताने मुंबई लौट रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे के फैन्स के लिए खुशखबरी, वापस आ रही हैं घर; लेकिन...

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

खास बातें

  1. न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहीं सोनाली
  2. कैंसर का ट्रीटमेंट अभी भी जारी
  3. कुछ पलों के लिए आ रही हैं मुंबई
नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में कुछ महीनों से कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अपनों के बीच खुशी के कुछ पल बिताने मुंबई लौट रही हैं. सोनाली ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह घोषणा की, और इसमें उन्होंने एक संदेश और एक फोटोग्राफ साझा किया है. संदेश में सोनाली ने लिखा है, "दूरियां हमें काफी कुछ सिखाती हैं. घर से दूर रहने के बाद मुझे यह अहसास हुआ कि मुझे कितने लोगों की कहानियों के बारे में पता चल रहा है. सभी अलग तरीके से अपनी जिंदगी की कहानी लिखने की कोशिश करते हैं, साथ ही सब संघर्ष भी कर रहे हैं. लेकिन कोई भी हार नहीं मानता है."

Sonali Bendre ने जब बेटे रणवीर को दी कैंसर की खबर तो उसका यूं आया रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर लिखी इमोशनल पोस्ट

सोनाली ने आगे लिखा है, "अब जब मैं अपने घर वापस लौट रही हूं, मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर सकती, पर तब भी मैं कोशिश करूंगी. मुझे इस बात की खुशी है कि मैं अपने परिवार और दोस्तों से मिल पाऊंगी. मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि मैं वह सब कर पाऊंगी, जो मुझे पसंद है, साथ ही अभी तक के सफर के लिए मैं शुक्रिया कहना चाहती हूं." उन्होंने कहा, "अभी जंग पूरी नहीं हुई है, लेकिन मैं खुश हूं और आने वाले समय में भी खुश रहना चाहती हूं." हालांकि सोनाली कुछ दिन रहने के बाद इलाज के लिए फिर वापस जा सकती हैं. अभी वह अपने परिवार व दोस्तों के साथ समय बिताने आ रही हैं.

 
कैंसर से लड़ रही सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंचे अक्षय कुमार, सपोर्ट में आया बॉलीवुड

बता दे, सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से काफी छा गईं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' में एक्टिंग की है. सोनाली कई टीवी शोज जैसे 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'इंडियन आइडल 4' जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. 

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement