NDTV Khabar

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, लिखा- 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों कैंसर की वजह से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. बेटे के बर्थडे पर सोनाली ने एक इमोशनल मैसेज लिखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे ने बेटे के बर्थडे पर शेयर किया इमोशनल वीडियो, लिखा- 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा कि...'

सोनाली बेंद्रे और बेटे रणवीर की तस्वीर

खास बातें

  1. सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया वीडियो
  2. बेटे के बर्थडे पर लिखा इमोशनल मैसेज
  3. कैंसर से जूझ रही हैं सोनाली
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर की वजह से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही हैं. उन्होंने अपने बेटे रणवीर के 13वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज के साथ एक वीडियो भी पोस्ट की है. इस वीडियो में सोनाली ने बेटे रणवीर के साथ बिताए हुए यादगार पलों की तस्वीरों के कलेक्शन को दिखाया है. सोनाली ने बेहद ही अच्छे तरीके मां-बेटे के रिश्तों को प्यार से बतलाया है. पिछले महीने सोनाली बेंद्रे ने अपनी और बेटे की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें दोनों ही गर्मियों की छुट्टी पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे.

मॉब लिंचिंग पर बनी है 'द ब्रदरहुड', हिन्दू-मुसलमान के रिश्ते को दिखलाती है फिल्म... देखें ट्रेलर

सोनाली बेंद्रे ने अपने को इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा,''रणवीर.... मेरे सूरज, मेरे चांद, मेरे सितारे, मेरे आसमान... ओके, शायद मैं कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो रही हूं, लेकिन 13वें जन्मदिन पर तुम इसके हकदार हो. वॉव, अब तुम टीनएजर हो गए हो.. इस बात को मुझे हजम करने में समय लगेगा. मैं तुम्हे नहीं बता सकती कि मैं तुम पर कितना गर्व करती हूं... तुम्हारी बुद्धि, तुम्हारी हंसी, तुम्हारी मजबूती, तुम्हारी दयालुता और यहां तक कि तुम्हारी शरारत. हैप्पी हैप्पी बर्थडे. यह पहली बार है, जब हम तुम्हारे साथ नहीं है. मैं तुम्हें बहुत ही ज्यादा मिस कर रही हूं. बहुत सारा प्यार और हमेशा करती रहूंगी... बड़ी वाली झप्पी.''

देखें वीडियो-

बता दें, सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने हाल ही में एक्ट्रेस की तबीयत से जुड़े खुलासे किए. गोल्डी का कहना है कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने गुरुवार रात ट्वीट कर बताया कि सोनाली की हालत अब स्थिर है. 3 हफ्ते पहले सोनाली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे कैंसर के इलाज के लिए अपने बाल कटवाती नजर आ रही थी, और इस वीडियो के साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. 

टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया के जरिये खुद को कैंसर होने की खबर दी थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement