NDTV Khabar

कैंसर का इलाज करवा रहीं Sonali Bendre, कीमोथेरेपी की वजह से आंखें हो रही कमजोर

कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें दिखने में थोड़ी सी दिक्कत हो रही है, जिसकी वजह से वह सहीं तरीके से किताब नहीं पढ़ पा रही.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर का इलाज करवा रहीं Sonali Bendre, कीमोथेरेपी की वजह से आंखें हो रही कमजोर

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

खास बातें

  1. सोनाली बेंद्रे ने शेयर की तस्वीर
  2. बताई आंखें कमजोर होने की वजह
  3. कैंसर का चल रहा इलाज
नई दिल्ली:

कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें दिखने में थोड़ी सी दिक्कत हो रही है, जिसकी वजह से वह सहीं तरीके से किताब नहीं पढ़ पा रही. सोनाली ने शुक्रवार शाम को एक किताब के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय है. पिछली किताब ने थोड़ा समय लिया क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से मेरी आंख में अजबी की दिक्कत हो रही है और इस वजह से मैं सही तरीके से पढ़ नहीं पा रही हूं. थोड़ी सी डर गई थी लेकिन अब सब ठीक है."

कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस Sonali Bendre ने उठाया ये बड़ा कदम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

बता दें, सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल ने एक स्टेटमेंट में कह चुके हैं कि सोनाली की हालत स्थिर है और बिना किसी परेशानी के उनका इलाज चल रहा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, "सोनाली को प्यार और समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया. उनकी हालत अब स्थिर है. उनका बिना किसी रूकावट के इलाज हो रहा है. यह लंबी यात्रा है लेकिन हमने इसकी शुरुआत बहुत ही सकारात्मकता के साथ की." 


Fight Against Cancer: सोनाली बेंद्रे ने ली अपने लिए विग, शेयर किया इमोश्नल कर देने वाला वीडियो...

गंभीर बीमारी से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली हमेशा से सकारात्मक सोच की रही हैं. 43 वर्षीया अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आईं थी. कैंसर के कारण बाल न होने की वजह से उन्होंने विग पहन रखा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement