NDTV Khabar

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर पति हुए इमोशनल, बोले- ''तुम्हारे लिए साल 2018 कठिन रहा, लेकिन...''

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre's 44th birthday) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. पिछले साल सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के लिए काफी कठिन समय गुजरा.

716 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे के बर्थडे पर पति हुए इमोशनल, बोले- ''तुम्हारे लिए साल 2018 कठिन रहा, लेकिन...''

अपने पति गोल्डी बहल के साथ सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

खास बातें

  1. सोनाली बेंद्रे का 44वां जन्मदिन
  2. पति ने लिखा इमोशनल मैसेज
  3. कही दिल छू लेनी वाली बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre's 44th birthday) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. पिछले साल सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के लिए काफी कठिन समय गुजरा. कैंसर का पता चलने के बाद सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं और फिर कई महीनों से वहीं पर थीं. पिछले महीने वह मुंबई वापस आईं. ऐसा कई मौका रहा, जब वह अपने परिवार और पुरानी यादों को लेकर काफी इमोशनल हुईं और सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर भी किया. सोनाली बेंद्रे अपना बर्थडे अपने परिवार के संग ही मनाया. सोनाली के पति गोल्डी बहल ने एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर शेयर किया. इस फोटो के साथ गोल्डी ने इमोशनल होकर एक पोस्ट भी लिखा. इस पोस्ट में सोनाली के दिल की बातों को अपने शब्दों के जरिए कहा.

गोविंदा से लेकर अमिताभ बच्चन तक के करियर में था कादर खान का हाथ, जानें ये अनकही बातें


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Goldie Behl (@goldiebehl) on

 

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के पति गोल्डी बहल ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक सोनाली... लोग कहते हैं, आपका पार्टनर आपका करीबी दोस्त होना चाहिए. आपका साउंडिंग बोर्ड, आईना और आपकी प्रेरणा होनी चाहिए. आप मेरे लिए ये सबकुछ हो. 2018 आपके लिए कठिन साल रहा लेकिन, तुमने जिस तरह बहादुरी से इसे संभाला.. मुझे तुम पर गर्व है. तुमने न सिर्फ मेरी खुद की ताकतों को पाने में मदद की बल्कि उन सबकी आत्मा को ताकत दी जिन्होंने तुम्हें करीबी से फॉलो किया. तुम जो हो उसके लिए शुक्रिया.'' 

rbkuc9

ftmjuauo

qnug13dg

v2vlgqc

l51fb06o

 

टिप्पणियां

बता दें, सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और बी-टाउन से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. इसके बाद सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से काफी छा गईं. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' में एक्टिंग की है. सोनाली कई टीवी शोज जैसे 'इंडियाज गॉट टैलेंट', 'इंडियन आइडल 4' जैसे शो में जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement