NDTV Khabar

Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...'

Sonam Kapoor Wedding: कपल का एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनम आनंद को मस्तीभरे अंदाज में वरमाला पहना रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: सोनम कपूर ने पहनाई आनंद आहूजा को वरमाला, बोलीं- 'बाबू सॉरी...'

आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर

खास बातें

  1. आनंद आहूजा की हुईं सोनम कपूर
  2. मस्तीभरे अंदाज में पहनाई वरमाला
  3. आज रात होगी रिस्पेशन पार्टी
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पंजाबी रीति-रीवाज के साथ दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली हैं. मंगलवार को सोनम की आंटी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल (बांद्रा) में जोड़ी के आनंद कारज की रस्में पूरी हुईं. सोनम ने मस्ती भरे अंदाज में अपने दूल्हे आनंद आहूजा को वरमाला पहनाई. कपल का एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनम आनंद को मस्तीभरे अंदाज में वरमाला पहना रही हैं.

आनंद आहूजा ने सोनम कपूर को पहनाई वरमाला तो वो बोलीं- 'ऊई मां...'; देखें Video

वरमाला आनंद के गले में डालते हुए, सोनम कपूर के हाथ में बंधे कलीरे फंस जाते हैं. इतने में सोनम कहती हैं- 'बाबू सॉरी'. पीछे खड़ी उनकी करीबी की आवाज आती हैं अब से बाबू नहीं 'आप' बोलो. सोनम-आनंद का यह वीडियो वाकई काफी क्यूट हैं. इसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है. वीडियो के आखिर कोई सोनम को नसीहत दे रहा है कि वह आनंद को निर्देश न दें.

Sonam Ki Shaadi: आनंद आहूजा की हुईं सोनम कपूर, देखें कपल की First Photos

देखें, Video
 

A post shared by Peeping Moon (@peepingmoon) on

सोनम की शादी में दिखा रेखा का जलवा, फैन्स बोले- माशा अल्लाह...

बता दें, सोनम कपूर ने फैशन डिजाइनर अनुराधा वकील का लाल रंग का जोड़ा पहना. अपने लुक को उन्होंने हेवी ज्वैलरी के साथ कम्पलीट किया. दुल्हन के लिबाज में सोनम कपूर बेहद खूबसूरत लगीं. जबकि आनंद आहूजा गोल्डन शेरवानी में दिखाई दिए. 
 
 

A post shared by Peeping Moon (@peepingmoon) on

 
 

A post shared by Sonam Gang (@loyal_sonaholic) on

 
 
सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंच चुकी हैं. अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सेलेब्स वेन्यू के बाहर देखे गए.

बेटी की शादी में अनिल कपूर ने लगाए शिल्पा शेट्टी के साथ ठुमके, भांगड़ा कर चौंकाया

मंगलवार सुबह सोनम और आनंद की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई. आनंद कारज की रश्म के बाद 8 मई की शाम मुंबई की लीला होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

कौन हैं आनंद आहूजा? कब किया सोनम कपूर को प्रपोज? जानें कपल के बारे में सब कुछ

टिप्पणियां
बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, "कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी. चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement