सोनम कपूर ने लंदन से लौटते ही किया खुद को घर में कैद, Video शेयर कर भारतीय व्यवस्था के लिए कही यह बात

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर के अंदर ही नजर आ रही हैं. अपने वीडियो के जरिए उन्होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर भारत में किये गए इंतजाम पर भी बात की.

सोनम कपूर ने लंदन से लौटते ही किया खुद को घर में कैद, Video शेयर कर भारतीय व्यवस्था के लिए कही यह बात

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लंदन से लौटकर किया खुद को घर में कैद

खास बातें

  • सोनम कपूर ने लंदन से लौटकर किया खुद को घर में कैद
  • वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने की भारतीय व्यवस्था की सराहना
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हम इस बात से हैरान हैं कि...
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर दुनिया भर में लोग सावधानी बरत रहे हैं. भारत में कोरोनावायरस अपने दूसरे स्टेज पर है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी कोरोनावायरस को लेकर सतर्कता बरतते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर के अंदर ही नजर आ रही हैं. दरअसल, सोनम कपूर बीते दिन अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं, इसलिए उन्होंने खुद को अपने दिल्ली वाले घर में कैद कर लिया है. कोरोनावायरस के खतरे के बीच सोनम कपूर द्वारा उठाए गए इस कदम की लोग खूब तारीफें कर रहे हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लंदन से लौटने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो भी शेयर किये थे, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह एयरपोर्ट पर उनकी जांच की गई. सोनम कपूर ने अपने वीडियो में कहा, "आनंद और मैं दिल्ली वापस आ गए हैं और हम अपने कमरे में हैं. मैं एयरपोर्ट के सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिन्होंने बहुत ही आराम से हमारी जांच की. यहां सब कुछ बहुत ही जिम्मेदारी के साथ किया गया. मैं और आनंद इस बात से हैरान थे कि लंदन एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ भी नहीं किया गया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने वीडियो में आगे बताया कि उन्हें भारत पहुंचते ही एक इमिग्रेशन फॉर्म भरना था, जिसमें उन्हें बताना था कि वह किस-किस देश में गए हैं. उन्होंने कहा, "सौभाग्य से हम ऐसे किसी भी देश में नहीं गए थे जहां यह वायरस ज्यादा फैला हो." अपने वीडियो में सोनम कपूर ने न केवल अधिकारियों की तारीफ की, बल्कि कोरोनावायरस की चिंता के बीच सरकार द्वारा उठाए गए कदम की भी सराहना की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों को अपननी जिम्मेदारी समझने की भी सलाह दी.