NDTV Khabar

सोनम कपूर और आंनद अहूजा की शादी होने की अफवाह फिर से हुई ट्रेंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा की शादी फिक्स होने की अफवाह एक बार फिर उड़ी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर और आंनद अहूजा की शादी होने की अफवाह फिर से हुई ट्रेंड

सोनम कपूर और आनंद अहूजा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सोनम और आनंद की शादी की अफवाह
  2. शादी की खबर सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड
  3. अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा की शादी फिक्स होने की अफवाह एक बार फिर उड़ी है. हालांकि अभी तक दोनों के ही तरफ से ऐसी कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है कि वे शादी कर रहे हैं, लेकिन मुंबई मिरर के रिपोर्ट के मुताबिक सोनम-आनंद इसी साल मई में शादी कर सकते हैं. मुंबई मिरर अपने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दावा किया कि सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने हाल ही में एक ट्रिप के दौरान यह फैसला लिया है कि दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग जेनेवा में शादी कर रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बनीं सोनम कपूर, कप्तान के साथ फरमा रही हैं इश्क!

इतना ही नहीं, मुंबई मिरर के सोर्स के मुताबिक सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर अपनी फैमिली मेंबर्स व मेहमानों के लिए स्विटजरलैंड जाने की बुकिंग करना शुरू भी कर दी है. सूत्र ने यह भी बताया कि सोनम और आनंद की शादी इसी साल मई महीने में दो दिन के लिए स्विटजरलैंड के जेनेवा शहर में की जाएगी. मुंबई मिरर ने शादी की तारीख तय करने का भी दावा करते हुए कहा कि डेस्टिनेशन वेडिंग जेनेवा में 11 और 12 मई को होगी.
 
 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on


इस तारीख को लेकर भी एक और अफवाह आई है. कहा जा रहा है कि यह तारीख इसलिए रखी गई है क्योंकि इस दौरान कान्स फिल्म फेस्टिवल भी होना है और इसमें सोनम हिस्सा लेने के लिए जरूर पहुंचेंगी. वजह यह है कि सोनम पिछले 7 सालों से लॉरेल की ब्रांड अंबेसडर हैं.

अभी भी अपने इस किरदार को नहीं भूल पाई हैं सोनम कपूर, ट्वीट कर कही ये बात

टिप्पणियां
दूसरी तरफ पिंकविला वेबसाइट ने भी तथाकथित बयानों के आधार पर बताया है कि सोनम कपूर और आनंद अहूजा इसी साल जून महीने में लंदन में शादी कर सकती हैं. पिंकवला के सूत्र का दावा है कि सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बाद दोनों ही लंदन में शादी कर सकते हैं. फिलहाल इस बारे में दोनों या उनके घरवालों की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement