Sonam Kapoor ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद लिखा- हर किसी को तब तक बहुत मजा आता है...

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ- साथ करीना कपूर, श्वेता बच्चन नंदा, अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर सहित कई सितारों ने रिया की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज को पोस्ट करते हुए जस्टिस फॉर रिया की मांग की है.

Sonam Kapoor ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद लिखा- हर किसी को तब तक बहुत मजा आता है...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वायरल फोटो

खास बातें

  • रिया के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर और करीना कपूर
  • रिया की इस ब्लैक टी-शर्ट पर लिखा मैसेज हो रहा है वायरल
  • रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की हिरासत में भेजा गया है
नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के बाद मंगलवार के दिन गिरफ्तार कर लिया. लेकिन गिरफ्तारी के दौरान रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर लिखा मैसेज ने बॉलीवुड सितारों के बीच एक आंदोलन की भावना को जगा दिया है. रिया की गिरफ्तारी के बाद बहुत से बॉलीवुड सितारों ने रिया के सपोर्ट में आकर हैशटैग जस्टिस फॉर रिया का यूज करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन्हें न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई. रिया के सपोर्ट में अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी उतर चुकी हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से रिया की टी- शर्ट पर लिखी मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हर किसी को तब तक बहुत मजा आता है जबतक किसी और को जबरदस्ती शिकार बनाया जाता. -वॉल्टर किर्न'  रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ-साथ करीना कपूर, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर सहित कई सितारें रिया की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज को पोस्ट करते हुए जस्टिस फॉर रिया की मांग कर रहे हैं.

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में करीना कपूर भी आई है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रिया की टी-शर्ट में लिखी मैसेज को शेयर किया है. यह करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. 

dd9pggpo

तापसी पन्नू ने भी ट्वीट करते हुए लिखा-  ये केस जिसका भी हो उसे मुबारक हो. लेकिन यह सुशांत का तो नहीं है. जो इस पूरे मामले से जुड़े है उन लोगों को बधाई.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया चक्रवर्ती की ब्लैक टी-शर्ट में फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं,  आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम...'