सोनम कपूर को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आया गुस्सा, बोलीं- महामारी के बीच बकवास की चीजों पर...

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने एक ट्वीट किया, जिसपर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भड़कीं नजर आईं. इतना ही नहीं, उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर उन्हें जवाब भी दिया.

सोनम कपूर को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आया गुस्सा, बोलीं- महामारी के बीच बकवास की चीजों पर...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर आया गुस्सा

खास बातें

  • सोनम कपूर को डोनाल्ड ट्रंप पर आया गुस्सा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि महामारी के बीच यह फालतू की चीजों पर...
  • सोनम कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने एक ट्वीट किया, जिसपर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भड़कीं नजर आईं. इतना ही नहीं, उन्होंने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर उन्हें जवाब भी दिया, साथ ही कहा कि इस समय अमेरीकियों को शर्मिंदा होना चाहिए. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर किया गया सोनम कपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में कहा कि अमेरिका ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन मर्केल की सुरक्षा में आने वाले खर्च का भुगतान नहीं करेगा. 

वहीं, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "अमेरीकियों को इस समय जरूर शर्मिंदा होना चाहिए. वह वास्तव में उस वैश्विक महामारी के बारे में सोचने के बजाए, जो अब तक कई जिंदगियों को नुकसान पहुंचा चुकी है अपना समय व्यर्थ की बातों पर बर्बाद कर रहे हैं." इस तरह सोनम कपूर अमेरिका के राष्ट्रपति पर व्यर्थ की चीजों के बारे में सोचने के लिए भड़कीं नजर आईं. बता दें कि जॉन्स हॉप्किन्स कोरोना वायरस संसाधन केंद्र' के अनुसार अमेरिका में कोरोना वायरस से 1,24,763 लोग संक्रमित हैं और 2,612 लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने बेबाक विचारों के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं और जमकर ट्वीट भी करती हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो जहां भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1000 पार कर चुका है. वायरस से भारत में अब तक कुल 1024 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे इतर बीमारी से अब तक कुल 27 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि करीब 96 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. कोरोनावायरस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com