सोनम कपूर ने फैंस से पूछी उनकी फेवरेट बॉलीवुड हॉरर फिल्म, जवाब मिला- पापी गुड़िया...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हैलोवीन सीजन पर एक पोस्ट शेयर की है और फैन्स से उनकी फेवरिट बॉलीवुड हारर फिल्म का नाम पूछा है...

सोनम कपूर ने फैंस से पूछी उनकी फेवरेट बॉलीवुड हॉरर फिल्म, जवाब मिला- पापी गुड़िया...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फैंस से पूछी उनकी फेवरेट हॉरर फिल्म

खास बातें

  • Halloween सीजन पर सोनम कपूर ने शेयर की पोस्ट
  • सोनम कपूर ने फैंस से पूछी उनकी फेवरेट हॉरर फिल्म
  • सोनम कपूर ने बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों को लेकर लिखी पोस्ट
नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी के बाद ज्यादातर वक्त लंदन में रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी लाइफस्टाइल या अपने विचार हमेशा फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हैलोवीन (Halloween) सीजन पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है. यह हैलोवीन (Halloween) महीना चल रहा है. अक्टूबर महीने को हैलोवीन महीना कहा जाता है और इस बार सोनम कपूर हैलोवीन को बॉलीवुड अंदाज में मना रही हैं.

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

दरअसल सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. जिसका नाम उन्होंने लिखा है, 'हॉरर बॉलीवुड'. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय हॉरर फिल्मों का किस तरह से दबदबा था उसका जिक्र किया है. सोनम ने लिखा -  बॉलीवुड के इतिहास और हॉरर फिल्मों को साथ याद किया जाएगा तो कई ट्विस्ट सामने आएंगे.  मैं अपनी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एक बात बताना चाहती हूं. इन हॉरर फिल्मों से आप यह पता लगा सकते हैं कि किस तरह से दिन पर दिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव आए हैं.

Newsbeep

p0vrrn6g

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आगे लिखती हैं लोगों के मनोरंजन के हिसाब से हिंदी सिनेमा ने अक्सर अपने में बदलाव किये हैं. चाहे वह 1970 की फिल्म ही क्यों न हो लेकिन मनोरंजन की पूरी गारंटी होती थी. इस हेलोवीन सीज़न में, कुछ पुरानी फिल्मों को फिर देखने के लिए एक लिस्ट तैयार कर रही हूं. आप भी मुझे बताएं 1970, 1980, 1990 और 2000 की फिल्मों से आपकी कौन सी हॉरर फिल्म फेवरेट है और क्यों? इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए 'पापी गुड़िया' फिल्म का नाम लिया. इसके अलावा भी फैन्स कई फिल्मों के नाम बता रहे हैं. सोनम की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.