NDTV Khabar

सोनम कपूर ने इस वजह से चुना आनंद अहूजा को, National Boyfriend Day पर खुद खोला राज

नेशनल बॉयफ्रेंड डे (National Boyfriend Day) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) की तारीफ के पुल बांध दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर ने इस वजह से चुना आनंद अहूजा को, National Boyfriend Day पर खुद खोला राज

सोनम कपूर अपने पति आनंद अहूजा के साथ

खास बातें

  1. सोनम कपूर ने पति की यूं तारीफ की
  2. आनंद अहूजा का आया जवाब
  3. 3 अक्टूबर को था नेशनल बॉयफ्रेंड डे
नई दिल्ली:

नेशनल बॉयफ्रेंड डे (National Boyfriend Day) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पति आनंद अहूजा (Anand Ahuja) की तारीफ के पुल बांध दिए. इसी साल मई में बिजनेसमैन आनंद अहूजा से सोनम कपूर ने शादी की थी. उन्होंने यह वजह भी बताई कि आखिर आनंद अहूजा को बॉयफ्रेंड से प्रमोट करते हुए मंगेतर और फिर पति के रूप में अपना लाइफपार्टनर क्यों चुना. सोनम कपूर ने गुरुवार की सुबह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति आनंद अहूजा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा किया. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'आनंद अहूजा को हैप्पी नेशनल बॉयफ्रेंड डे, जो मेरे बेस्ट बॉयफ्रेंड हुआ करते थे और इस वजह से प्रमोट करके मंगेतर और फिर पति बने. हमेशा ढेर सार प्यार... #थ्रोबैकथर्सडे #हरदिनजबरदस्त'

ऋतिक रोशन ने कुछ यूं की 'बिहारी वॉक', यूजर्स बोले- पहले UPSC क्लीयर करो फिर खुद को बिहारी कहना


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

33 साल की एक्ट्रेस सोनम कपूर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर पर उनके पति आनंद अहूजा ने शानदार मैसेज दिया है. उन्होंने इस फोटो पर कमेंट किया, 'आप हमेशा सबसे पहले मेरी गर्लफ्रेंड रहेंगी. अब कल मुलाकात होगी.' बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी साल 2018 की सबसे बड़ी शादी रही. पूरा बॉलीवुड इस शादी में शामिल हुआ. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

आनंद और सोनम की मुलाकात स्टाइलिस्ट और पॉपपर्निया.कॉम की मालकिन पर्निया कुरैशी ने करवाई. पर्निया सोनम की स्टाइलिस्ट और दोस्त दोनों हैं. कई बार सोनम पर्निया के लिए रैम्प वॉक भी कर चुकी हैं. आनंद और सोनम की मुलाकात 2014 में हुई और तभी ये दोनों एक साथ हैं.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का कमाल बरकरार, अब तक कमा लिए इतने करोड़

टिप्पणियां

आपको बता दें, सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं, इस कंपनी की कुल सम्पत्ति लगभग 3 हज़ार करोड़ है और दिल्ली के पृथ्वीराज रोड पर 173 करोड़ का बंगला भी है. आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में कई ब्रैंड्स का नाम शामिल है. जैसे GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड).

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement