सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ इस अंदाज में मनाया बर्थडे, Video हुआ वायरल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने खास अंदाज में बर्थडे मनाया. इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ इस अंदाज में मनाया बर्थडे, Video हुआ वायरल

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने मनाया अपना जन्मदिन

खास बातें

  • सोनम कपूर ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन
  • सोनम कपूर के बर्थडे पर जाह्नवी कपूर ने पोस्ट की बचपन की तस्वीर
  • पति आनंद आहूजा ने सोनम कपूर को बताया सबसे अलग
नई दिल्ली:

फिल्म 'सावरिया' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का आज जन्मदिन है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) की उम्र आज 34 साल हो चुकी है. फिल्म 'सावरिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सोनम कपूर   (Sonam Kapoor) ने अपना जन्मदिन बड़े ही खास अंदाज में अपने परिवार और बॉलीवुड के कलाकारों के साथ मनाया. सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) ने अपना जन्मदिन मुंबई के होटल लि सर्क सिग्नेचर (Le Cirque Signature) में मनाया. सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) के जन्मदिन के खास मौके पर उनके साथ अनिल कपूर, सुनीता कपूर, रिया कपूर, आनंद आहुजा और कई सैलेब्रिटीज जैसे अनुपम खेर, करन बुलानी, शेहला खान, पूजा ढिंगरा, कुनाल रावल और कई लोग नजर दिखाई दिए. 

जरीन खान सड़कों पर यूं बबल्स बनाती आईं नजर, Video हुआ वायरल

सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) के जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें बॉलीवुड कलाकारों के साथ उनके फैंस और दूसरे सैलेब्रिटीज ने भी विश किया.

सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) की बहन जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) द्वारा शेयर की गई फोटो दोनों के बचपन की है. इस फोटो में सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) ने नन्ही जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) को गोद में लिया हुआ है. फोटो पोस्ट करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा 'जन्मदिन की बधाई सोनम दीदी. आप हमेशा से आत्मसम्मान, दया और कृपा की मोडल रही हैं.' इसके अलावा कई लोगों ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को विश करते हुए उन्हें असाधारण और सबसे अलग भी बताया. 

vn802rko

शूटिंग के दौरान बेहद आक्रामक हुए 'द रॉक', विरोधी को यूं मारी पटकी और कर दिया चित- देखें Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने उन्हें विश करते हुए अपने रिसेप्शन की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की. आनंद आहुजा  (Anand Ahuja) ने सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा 'हर दिन असाधारण, हैप्पी बर्थडे टू माय वर्ल्ड'. आनंद आहुजा (Anand Ahuja) के पोस्ट से लगता है कि वह अपनी पत्नी को सबसे अलग मानते हैं, साथ ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को अपनी दुनिया समझते हैं.  बता दें कि अपने जन्मदिन के मौके पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एक नहीं बल्कि तीन केक कट करती दिखाई दीं. 

भारत को लेकर कैटरीना कैफ ने किया खुलासा, बोलीं- मेरे दिल के करीब...देखें video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 'सांवरिया' मूवी से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चल पाई. लेकिन इसके बाद सोनम कपूर नीरजा, प्रेम रतन धन पायो, प्लेयर्स, वीरे दी वेडिंग, रांझना, थैंक्यू, डॉली की डोली, खूबसूरत, आएशा, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और संजू जैसी कई शानदार मूवीज में नजर आईं. फिल्म रांझना में सोनम कपूर की एक्टिंग को काफी सराहा गया था, साथ ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी गई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...