सोनम कपूर ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, अनिल कपूर मुस्कुराते दिखे- देखें थ्रोबैक Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

सोनम कपूर ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस,  अनिल कपूर मुस्कुराते दिखे- देखें थ्रोबैक Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो स्टेज पर शानदार डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस दौरान बॉलीवुड के कई बेहतरीन सॉन्ग पर डांस से समां बांध दिया. सोनम कपूर के इस परफॉर्मेंस के दौरान उनके पिता और बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil kapoor) भी मौजूद रहे. सोनम कपूर के इस परफॉर्मेंस को देख अनिल कपूर इस दौरान बहुत खुश दिखे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस वीडियो को आईफा ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है. फैन्स उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. हाल ही में सोनम कपूर के एक वर्कआउट वीडियो को उनके पति आनंद आहूजा ने बिना बताए शेयर कर दिया था. बाद में वीडियो देख सोनम कपूर गुस्से में आ गई थीं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने बर्थडे पर हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था: 'दुनिया के बेस्ट बेस्ट पति. जिसने मुझे हर वह चीज दी जिसकी मुझे जरूरत थी. मेरे जन्मदिन पर वह मेरी ब्लेसिंग है. जिस दिन पहली बार तुम्हें गले लगाया था, उस दिन से ही तुमसे प्यार करती हूं." सोनम कपूर की इस फोटो पर अनिल कपूर ने कमेंट किया और लिखा था, "बहुत ही खूबसूरत...बर्थडे गर्ल."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर दुल्कर सलमान ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. एक्ट्रेस की यह फिल्म पूरी तरह लक पर आधारित थी.