सोनम कपूर ने विदेशी सिंगर के गाने पर यूं लगाए ठुमके, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

बॉलावुड एक्ट्रेस व फैशन आइकॉनिक सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों स्विटजरलैंड के जेनेवा शहर में हैं.

सोनम कपूर ने विदेशी सिंगर के गाने पर यूं लगाए ठुमके, इंटरनेट पर Video हुआ वायरल

डांस करती हुईं सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

खास बातें

  • सोनम कपूर ने किया डांस
  • वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट
  • इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलावुड एक्ट्रेस व फैशन आइकॉनिक सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों स्विटजरलैंड के जेनेवा शहर में हैं. 33 साल की एक्ट्रेस सोनम कपूर मंगलवार को स्विस की लक्जरी घड़ी कंपनी आईडब्ल्यूसी सेफहॉउजेन (IWC Schaffhausen) के इवेंट में स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंची. वहां उन्होंने न सिर्फ अपने अदाओं और ड्रेस से माहौल में चार चांद ला दिया, बल्कि स्टेज पर डांस भी किया. पिछले साल इसी समय सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को लक्जरी ब्रांड ने ब्रांड अम्बेसडर के लिए ऑफर किया था. ओपनिंग डिनर के दौरान सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सुनहरे कलर का गाउन पहना हुआ था. उन्होंने बेहद ही सादगी भरे अंदाज में विदेशी सिंगर के गाने पर ठुमके भी लगाए. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो पोस्ट किया है.

The Accidental Prime Minister: अनुपम खेर की फिल्म ने पकड़ी धीमी रफ्तार, अब तक कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को फैशनिस्ता (fashionista) इसलिए भी कहा जाता है, क्योंकि उनके पास हर इवेंट के लिए बेहद ही खूबसूरत ड्रेस होती है. इस दौरान उनका अंदाज भी बेहद अलग होता है. सोनम कपूर की इस साल आने वाली फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) में उनके पिता अनिल कपूर और राजकुमार राव भी हैं. इतना ही नहीं, सोनम कपूर के लुक में ग्रेस, क्लास और सलीका भी देखने को मिलता है. इसी वजह से उनपर देश-विदेश के कॉस्मेटिक ब्रांड की भी नजर बनी होती है. सोनम कपूर को कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी अलग लुक में देख सकते हैं.

देखें Video-

URI Box Office Collection Day 5: विक्की कौशल की 'उरी' को दर्शकों ने दिया प्यार, दोगुनी कमाई से मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga) में न केवल पुराने जमाने का रोमांस देखने मिलेगा, बल्कि यह प्रेम कहानी वर्तमान समय से भी मेल खाती हुई नज़र आएगी और साथ ही आपको यह अहसास दिलाएगा कि आपको किसी के 'लव इंट्रेस्ट' के बारे में निर्णय लेने का हक नहीं है. इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor),सोनम कपूर (Sonam Kapoor),राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और जूही चावला (Juhi Chwala) जैसे दमदार कलाकारों की टोली नजर आएगी. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'  विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...