NDTV Khabar

Sonam Kapoor ने ट्विटर पर मांगी सोनाक्षी सिन्हा से माफी, जानें वजह

नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है. तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था.

220 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sonam Kapoor ने ट्विटर पर मांगी सोनाक्षी सिन्हा से माफी, जानें वजह

सोनाक्षी सिन्हा की बात पर सोनम कपूर ने किया रिएक्ट.

खास बातें

  1. सोनम ने मुझे एटिट्यूड दिखाया था : सोनाक्षी सिन्हा
  2. सोनम को और फिल्में करनी चाहिए : मनीष मल्होत्रा
  3. सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं : सोनम कपूर
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अपने बीएफएफ और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के टीवी शो 'Vogue BFFs' के सेट पर पहुंचीं. नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है. तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था. सोनाक्षी की इस बात का जवाब सोनम ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए दिया है.

Sonakshi Sinha ने कुछ ऐसा कर लिया कबूल, जिसे सुन खौल सकता है इस Ex-Couple का खून!
 
सोनाक्षी-मनीष मल्होत्रा ने दिए अटपटे सवालों के जवाब, आलिया-रणबीर को बताया 'कपल ऑफ द ईयर'!

सोनम कपूर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं. याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना." सोनाक्षी सिन्हा की ये बात अजय देवगन को कर सकती है नाराज, इस फिल्म को बताया Worst

इसी शो में दिग्गज डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि सोनम कपूर बेहद प्रतिभाशाली हैं. उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए. जैसा ही शो की होस्ट नेहा धूपिया ने बॉलीवुड की फैशन दीवा मानी जाने वाली सोनम कपूर के बारे में डिजाइनर के विचार जानना चाहा, तो मल्होत्रा ने कहा, "वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है. उन्हें निश्चित रूप से और ज्यादा काम करना चाहिए. मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए."



टिप्पणियां
बता दें, सोनम की हाल ही में फिल्म 'पैडमैन' रिलीज हुई है, जो माहवारी के दौरान स्वच्छता व सुरक्षा को लेकर जागरूकता लाने के बारे में है. इसमें अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी हैं. 9 फरवरी को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. 90 करोड़ के बजट में बनी 'पैडमैन' ने शुरुआती दो दिनों में 24 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement