Video: सोनम कपूर की शादी में हुआ ऐसा चमत्कार जो पहले न हुआ न होना Possible, ये रहा सबूत

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में कुछ ऐसा देखने को मिला जो बॉलीवुड में इससे पहले तक देखने को नहीं मिला. जी हां, बॉलीवुड के सुपरस्टार से लेकर नए स्टार्स तक सब ने डांस फ्लोर पर आग लगाकर रख दी.

Video: सोनम कपूर की शादी में हुआ ऐसा चमत्कार जो पहले न हुआ न होना Possible, ये रहा सबूत

अनिल कपूर ने सभी सुपरस्टार्स से खूब डांस करवाया

खास बातें

  • सोनम की शादी में जमकर नाचे सुपरस्टार
  • सलमान-शाहरुख की हिट जुगलबंदी
  • अक्षय-सैफ ने भी दिखाए हाथ
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में कुछ ऐसा देखने को मिला जो बॉलीवुड में इससे पहले तक देखने को नहीं मिला. जी हां, बॉलीवुड के सुपरस्टार से लेकर नए स्टार्स तक सब ने डांस फ्लोर पर आग लगाकर रख दी. बॉलीवुड का कोई ऐसा स्टार नहीं था जिसने सोनम की शादी में डांस नहीं किया हो. सलमान खान, शाहरुख खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन...ये लिस्ट बहुत लंबी है. लेकिन रिसेप्शन के दौरान जब डांस फ्लोर 'गल्लां गुडियां' बजा तो तहलका ही मच गया. सोनम के पापा अनिल कपूर तो दो दिन से ही लगातार डांस मोड में थे, लेकिन जब उनके साथ अक्षय कुमार ने जुगलबंदी की तो दिल्ली स्टाइल का उनका डांस वाकई दिलों पर छा गया.

सलमान खान ने मुंह में पल्लू दबाकर किया डांस, ताली बजाने लगी ये एक्ट्रेस; देखें Video
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


महफिल में जमकर थिरके फिर तन्हाई में कुछ यूं गमगीन दिखे रणवीर सिंह, किसे कर रहे थे मिस?

डांस फ्लोर पर जहां अनिल कपूर और अक्षय कुमार मस्ता अंदाज में डांस कर रहे थे, वहीं सैफ अली खान ने भी हाथ दिखाए तो ऐसे में उनकी बेगम करीना कपूर खान कैसे पीछे रहतीं. करीना कपूर खान ने भी डांस में हाथ दिखाए और सैफ-करीना ने मस्त अंदाज में डांस किया. यही नहीं, अर्जुन कपूर भी डांस फ्लोर पर खूब तहलका मचाए हुए थे.

अमिताभ बच्चन की बेटी ने किया 'जुम्मे की रात' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसा था अंदाज
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सोनम कपूर के दूल्हे को गोद में उठाकर रणवीर सिंह ने किया डांस, जमीन पर बैठकर भी थिरके; देखें Video

सलमान खान और शाहरुख खान की जुगलबंदी जिस तरह से इस शादी में नजर आई शायद ही वे अब कभी देखने को मिलेगी. फिर सलमान खान का करण अर्जुन का गीत गाना, वाकई कमाल पल था. इस तरह अनिल कपूर की बिटिया सोनम कपूर की शादी सुपरस्टार्स और उनके तेवरों की वजह से भी याद रहेगी. अकसर फॉर्मल बने रहने वाले सितारों को बिदांस अनिल कपूर ने सारी हदें पार करने के लिए मजबूर कर दिया. खास यह कि शादी को लेकर जहां सीक्रेसी बरती जाती है, वहीं सोनम कपूर की शादी के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर आते रहे और शादी की तस्वीरें भी वायरल होती रहीं.  मेहंदी से लेकर शादी की रस्मों और रिसेप्शन तक, सारे वीडियो फैन्स को देखने को मिले. इन मायनों में ये शादी लंबे समय तक याद रहेगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com