सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से कहा I Love You तो पति ने पूछा इतना प्यार क्यों?

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों स्नोफॉल के बीच खड़े नजर आ रहे हैं. सोनम और आनंद ही यह फोटो बेहद खूबसूरत है और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से कहा I Love You तो पति ने पूछा इतना प्यार क्यों?

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने आनंद आहूजा को कहा I Love You

खास बातें

  • सोनम कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • सोनम कपूर ने पति को कहा आई लव यू तो आनंद आहूजा ने दिया कुछ ऐसा रिप्लाई
  • सोनम कपूर अपने पति के साथ snowfall में घूमते आई नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) एक दूसरे को प्यार दिखाने का एक मौका भी नहीं छोड़ते. यह दोनों इन दिनों लंदन में रह रहे हैं और अकसर अपनी लाइफस्टाइल और उससे जुड़ी हर दिलचस्प चीज फैन्स के साथ फोटो और वीडियो के जरिए शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पति के साथ फोटो शेयर की है जिसमें दोनों स्नोफॉल के बीच खड़े नजर आ रहे हैं. सोनम और आनंद ही यह फोटो बेहद खूबसूरत है और दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने आनंद आहूजा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- आई लव यू. मेरा हर दिन तुम खास बना देते हो. इसी पोस्ट पर आनंद आहूजा ने रिप्लाई करते हुए लिखा- बहुत प्यारा, वैसे इतना प्यार क्यों?. सोनम और आनंद की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि साल 2018 में सोनम और आनंद की शादी सिख रीति रिवाज से हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा अकसर एक- दूसरे को प्यार दिखाते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी आनंद आहूजा ने सोनम कपूर की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें सोनम कपूर किताब पढ़ती हुई नजर आ रही थी. इस पोस्ट को शेयर करते हुए आनंद ने लिखा- "गर्लफ्रेंड एप्रिसिएशन पोस्ट'. मुझे यह तस्वीर बहुत पसंद है क्योंकि यह मेरी #everydayphenomenal की सुंदरता, शैली और 'NERDINESS' को दर्शाती है.