गौरी खान डिजाइन्स स्टूडियो पहुंची सोनम कपूर, कुछ यूं क्लिक कराई Photos

सेलिब्रिटीज़ का सबसे लोकप्रिय स्थान बन चुका गौरी खान डिज़ाइन्स स्टूडियो ने हाल ही में गेस्ट के रूप में सोनम कपूर का स्वागत किया.

गौरी खान डिजाइन्स स्टूडियो पहुंची सोनम कपूर, कुछ यूं क्लिक कराई Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर

खास बातें

  • गौरी खान की स्टूडियो पहुंची सोनम
  • ट्वीटर पर शेयर की फोटो
  • कई हस्तियां कर चुके है तारीफ
नई दिल्ली:

सेलिब्रिटीज़ का सबसे लोकप्रिय स्थान बन चुका गौरी खान डिज़ाइन्स स्टूडियो ने हाल ही में गेस्ट के रूप में सोनम कपूर का स्वागत किया. बीते दिन सोनम कपूर ने मुंबई की उपनगरी जुहू में स्थित गौरी खान के लक्जरी इंटीरियर डिज़ाइन स्टोर का दौरा किया और स्टोर में एक ब्रांड को शूट किया. गौरी खान ने डिजाइन की क्रिएटिव इंडस्ट्री में खुद के लिए जगह बना ली है और हर बार अपनी विभिन्न कलाकृति के साथ सभी को आश्चर्यचकित करते आई है. सामान की खरीदारी करने के लिए, शहर का हर सितारा गौरी के स्टोर को उच्चित विकल्प मानता आया है.

रिलेटिव की शादी में गॉर्जियस लुक में दिखीं शाहरुख खान की बेटी

इंटीरियर डिजाइन स्टोर गौरी खान द्वारा प्रदर्शित सभी शानदार कलाकृति से लैस एक शानदार प्लेस है. कुछ बेहतरीन डिज़ाइन से सजा, गौरी खान डिज़ाइन्स सोनम कपूर के ब्रांड शूट के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थान था. अपने स्टोर से सोनम कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए गौरी खान ने भी लिखा.

गौरी खान डिज़ाइन्स न केवल बॉलीवुड हस्तियां का पसंदीदा है बल्कि शहर के अन्य बड़े नाम भी गौरी खान के स्टूडियो की क्रिएटिविटी के कायल है. हस्तियों के दिल मे जगह बनाने के बाद, अब ब्रांड भी स्टोर के प्रति अपनी पसंद जाहिर करते हुए नज़र आ रहे हैं.



इससे पहले आमिर खान, ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीता अंबानी जैसे कलाकार गौरी खान के स्टोर का दौरा कर चुके है. गौरी खान ने क्रिएटिव इंडस्ट्री में अपनी कल्पनाशील डिजाइनों के साथ एक मुकाम बना लिया है.

VIDEO: गौरी खान का फैशन डेब्यू

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com