BJP नेता अनंत कुमार हेगड़े ने महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संघर्ष को बताया 'ड्रामा' तो सोनम कपूर बोलीं- हे राम...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगड़े (Anant Kumar Hegde) के महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को लेकर दिए विवादित बयान पर रिएक्शन दिया है.

BJP नेता अनंत कुमार हेगड़े ने महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संघर्ष को बताया 'ड्रामा' तो सोनम कपूर बोलीं- हे राम...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अनंत कुमार हेगड़े (Anant Kumar Hegde) के बयान को लेकर साधा निशाना

खास बातें

  • बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगड़े ने महात्मा गांधी को लेकर दिया बयान
  • बीजेपी नेता ने महात्मा गांधी के स्वतंत्रता संग्राम संघर्ष को बताया ड्रामा
  • सोनम कपूर ने ट्वीट कर अनंत कुमार हेगड़े पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े (Anant Kumar Hegde) एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में आ गए हैं. इस बार उन्होंने अपने बयान में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) का जिक्र करते हुए उनके स्वतंत्रता संग्राम से जुड़े संघर्ष को 'ड्रामा' बताया है. अनंत कुमार हेगड़े के इस बयान को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हो गए हैं. बीजेपी नेता के इस बयान को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट के जरिए सोनम कपूर ने अनंत कुमार हेगड़े के विवादित बयान पर रिएक्शन भी दिया है. (यहां देखें ट्वीट)

पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स शादी के 12 दिन बाद ही हुए अलग, एक्ट्रेस ने बताई यह खास वजह

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अनंत कुमार हेगड़े (Anant Kumar Hegde) द्वारा महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के स्वतंत्रता संघर्ष को ड्रामा बताने पर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "हे राम!" बता दें कि बीजेपी सांसद अनंत कुमार ने महात्मा गांधी के बारे में कहा कि ऐसे लोगों को भारत में महात्मा क्यों कहा जाता है. पूरे स्वतंत्रता आंदोलन का मंचन अंग्रेजों की सहमति और समर्थन से हुआ. इनमें से कोई भी कथित नेता अंग्रेजों द्वारा एक बार भी मारा पीटा नहीं गया. उनका स्वतंत्रता आंदोलन सिर्फ ड्रामा था. एक समझौता था. 

Baaghi 3 First Look: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, रॉनी का धमाकेदार अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनंत कुमार हेगड़े (Anant Kumar Hegde) ने यह बयान बेंगलूरू में एक सभा को संबोधित करते हुए दिया. वहीं, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह आखिरी बार 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. इस फिल्म में लोगों को सोनम कपूर और दुल्कर सलमान का किरदार काफी पसंद आया था. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...