दीया मिर्जा ने कंगना के आफिस को लेकर किया ट्वीट तो सोनम कपूर बोलीं-आंख के बदले आंख से दुनिया...

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर एक ट्वीट किया है जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का रिएक्शन आया है.

दीया मिर्जा ने कंगना के आफिस को लेकर किया ट्वीट तो सोनम कपूर बोलीं-आंख के बदले आंख से दुनिया...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कंगना रनौत को लेकर बॉलीवुड ने किए ट्वीट
  • दीया मिर्जा ने भी रखा अपना पक्ष
  • सोनम कपूर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस पर हुई तोड़-फोटो को लेकर बॉलीवुड से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी बीएमसी (BMC) के फैसले को आलोचना की थी. यही नहीं रिया चक्रवर्ती को लेकर भी बॉलीवुड से समर्थन मिल रहा है. दीया मिर्जा ने रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत को लेकर एक ट्वीट किया है जिस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का रिएक्शन आया है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Newsbeep

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)के ऑफिस में बीएमसी (BMC) की तोड़-फोटो को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, 'कंगना के ऑफिस में तोड़-फोड़ की निंदा करती हूं. रिया के साथ जो हो रहा है उसकी भी निंदा करती हूं. यहां बात किसी का पक्ष लेने की नहीं है. यहां बात सिर्फ अन्याय की है. याद रखें यह आपके साथ भी हो सकता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने दीया मिर्जा के ट्वीट पर रिएक्शन करते हुए लिखा है, 'आंख के बदले आंख से तो पूरी दुनिया ही अंधी हो जाएगी.' इस तरह सोनम कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.