जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन को लिया आड़े हाथ तो Sonam Kapoor बोलीं- मैं बड़ी होकर इनके जैसी...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की जमकर तारीफें कीं. इतना ही नहीं, सोनम कपूर ने ट्वीट कर यह भी कहा कि मैं बड़ी होकर इनकी तरह ही बनना चाहती हूं.

जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन को लिया आड़े हाथ तो Sonam Kapoor बोलीं- मैं बड़ी होकर इनके जैसी...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन पर साधा निशाना
  • सोनम कपूर ने किया जया बच्चन का समर्थन
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मैं बड़ी होकर इनकी तरह बनना चाहती हूं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर पुरजोर तरीके से जवाब दिया. उन्होंने गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को जवाब देते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भी जमकर निशाना साधा है. जया बच्चन की इस बेबाकी को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी उनकी जमकर तारीफें कीं. इतना ही नहीं, सोनम कपूर ने ट्वीट कर यह भी कहा कि मैं बड़ी होकर इनकी तरह ही बनना चाहती हूं. (यहां देखें ट्वीट

gc0geuog

जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में सोनम कपूर ने जया बच्चन के बयान को लेकर लिखा, "मैं बड़ी होकर इनकी तरह बनना चाहती हूं." बता दें कि सोनम कपूर के अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा भी जया बच्चन की तारीफ करते नहीं थके. उन्होंने लिखा, "जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं. जिनको पता नहीं है वो देख लें. रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है." अनुभव सिन्हा के अलावा तापसी पन्नू ने भी जया बच्चन की तारीफ में ट्वीट किये. 

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान को लेकर जवाब दिया. उन्होंने कहा, "कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं." बता दें कि रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com