NDTV Khabar

सोनम कपूर ने आदित्य ठाकरे के ट्वीट का दिया जवाब, बोलीं- हमें ऐसे नेता...

जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने ट्वीट किया, जिसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर ने आदित्य ठाकरे के ट्वीट का दिया जवाब, बोलीं- हमें ऐसे नेता...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने दिया आदित्य ठाकरे (Thackeray) के ट्वीट का जवाब

खास बातें

  1. आदित्य ठाकरे ने जेएनयू अटैक को लेकर किया ट्वीट
  2. एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिया आदित्य ठाकरे के ट्वीट का जवाब
  3. सोनम कपूर का ट्वीट सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawahar Lal Nehru University) में हुई हिंसा ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है. इस घटना में छात्रों के साथ-साथ कई शिक्षक भी घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि बीते दिन रविवार को कई नकाबपोश बदमाशों ने कैंपस में घुसकर छात्रों पर हमला कर दिया. इस हमले में JNUSU अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह घायल हो गईं. इस मामले पर न केवल आम लोग बल्कि राजनैतिक दल भी अपनी राय दे रहे हैं. इस मुद्दे पर शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने भी ट्वीट किया था, जिसपर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने उन्हें जवाब दिया है. सोनम कपूर का आदित्य ठाकरे पर किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

JNU हिंसा पर भड़कीं ट्विंकल खन्ना, Tweet कर बोलीं- गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा...


जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने कहा था "विरोध करते समय छात्रों द्वारा सामना की जाने वाली हिंसा और क्रूरता चिंताजनक है. चाहे वो जामिया हो या फिर जेएनयू. विद्यार्थियों को क्रूर बल का सामना नहीं करना पड़ेगा, उन्हें रहने दो. इन गुंडों को कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. उन्हें समय पर और जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए." आदित्य ठाकरे के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लिखा, "हमें ऐसे ही नेता चाहिए. आशा की किरण मौजूद है." सोनम कपूर के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

JNU मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- वे हमारी एकता से डरे हुए हैं...


बता दें कि बीते दिन देश के सबसे प्रतिष्ठित संस्थान जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawahar Lal Nehru University) में हुए हमले में करीब 24 लोग घायल हुए हैं. इनमें 5 शिक्षक व 19 छात्र शामिल हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. घायल छात्रों ने ABVP कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, ABVP नेताओं का आरोप है कि लेफ्ट विंग के छात्रों ने उनके साथ मारपीट की है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... बेटी की शादी कराने के बाद सास को हुआ दामाद से प्यार, एक साल बाद ही दिया बच्चे को जन्म

Advertisement