सोनम कपूर एक ही घर में रहते हुए भी अकसर नहीं मिल पातीं पति से, जानें क्या है वजह

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ एक घर में रहने के बाद भी वह उनसे ज्यादा नहीं मिल पाती.

सोनम कपूर एक ही घर में रहते हुए भी अकसर नहीं मिल पातीं पति से, जानें क्या है वजह

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • सोनम कपूर ने किया खुलासा
  • आनंद आहूजा के साथ घर में रहने के बाद भी वह उनसे नहीं मिल पाती
  • सोनम कपूर ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में खुलासा किया है कि इस कोरोनावायरस महामारी के दौरान वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपने घर में ही क्वारंटीन में हैं, हालांकि, इसके बावजूद भी वह अपने पति से ज्यादा नहीं मिल पाती. दरअसल, फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सोनम कपूर (Sonam Kapoor Interview) ने खुलासा किया, "दरअसल, वह हर दो घंटों में वहां से आते हैं, जहां वह बैठकर काम कर रहे होते हैं. वह ज्यादातर दूसरे कमरे में काम करते हैं, जिससे मुझे अपनी स्पेस मिल सके. वह हर दो घंटे बाद, मुझसे हाय कहने के लिए आते हैं. हम साथ में लंच करते हैं."

Newsbeep

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने आगे बताया, 'हम ज्यादा एक-दूसरे को नहीं देख पाते, जबकि हम देख सकते हैं क्योंकि वह बाहर रहता है और मैं ज्यादा अपने बेडरूम में बैठी रहती हूं. हम पूरे दिन में ज्यादा एक-दूसरे को नहीं देख पाते हैं. उसके पास अपना काम है लेकिन हम अपना एक्स्ट्रा समय एक साथ बिताते हैं, जैसे लंच करना और ब्रेकफास्ट एक साथ करना. वह ज्यादातर 8 बजे तक काम करता है, तो वह इसलिए 5 बजे उठ जाता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं. सोनम कपूर अकसर अपने विवादित बयानों को लेकर भी सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) पर दिए गए अपने बयान को लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था.