NDTV Khabar

सोनम कपूर के संगीत के रिहर्सल पर लगा ब्रेक, 3 हफ्ते तक व्हीलचेयर पर रहेंगी कोरियोग्राफर

सोनम और आनंद की शादी को लेकर हर बड़ी-छोटी डीटेल्स उनके फैन्स जानने के लिए बेकरार हैं. खबरों के मुताबिक, संगीत की तैयारियां अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर चल रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर के संगीत के रिहर्सल पर लगा ब्रेक, 3 हफ्ते तक व्हीलचेयर पर रहेंगी कोरियोग्राफर

सोनम कपूर के संगीत फंक्शन की कोरियोग्राफर हैं फराह खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित टॉपिक बना हुआ है. 33 वर्षीय एक्ट्रेस आगामी 8 मई को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन और अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने जा रही हैं. पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी कि सोनम कपूर के संगीत में होनी वाली परफॉर्मेंस की कोरियोग्राफी फराह खान कर रही हैं. ताजा खबर यह है कि फराह खान के साथ एक हादसा हो गया है और उनके पैरों पर चोट लग गई है. फराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक व्हीलचेयर की तस्वीर जारी की है, कैप्शन में लिखा कि अगले 3 हफ्तों पर यह उनकी सवारी होगी. बेशक अचानक फराह के साथ हुए इस हादसे से सोनम कपूर के संगीत फंक्शन पर असर पड़ेगा.

कौन हैं आनंद आहूजा? कब किया सोनम कपूर को प्रपोज? जानें कपल के बारे में सब कुछ

वैसे, सोनम और आनंद की शादी को लेकर हर बड़ी-छोटी डीटेल्स उनके फैन्स जानने के लिए बेकरार हैं. खबरों के मुताबिक, संगीत की तैयारियां अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर चल रही है.
 
farah khan

फराह खान के इंस्टाग्राम स्टोरी की तस्वीर.



Confirmed: सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख का हुआ ऐलान, फैमिली ने की ये रिक्वेस्ट

टिप्पणियां
बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फराह मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं. फराह को दो दिन में ही यह शूटिंग पूरी कर सोनम के संगीत की तैयारियों में शामिल होना था. लेकिन सेट पर फराह के दाएं पैर में चोट लग गई, जिसकी बाद उन्हें तीन हफ्तों के लिए प्लास्टर चढ़ा है. उम्मीद है जल्द ही फराह ठीक होकर सोनम की शादी एन्जॉय कर पाएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement