NDTV Khabar

अभी भी अपने इस किरदार को नहीं भूल पाई हैं सोनम कपूर, ट्वीट कर कही ये बात

अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि नीरजा भनोट की बायोपिक 'नीरजा' में काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है और नीरजा की बहादुरी उन्हें लगातार आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभी भी अपने इस किरदार को नहीं भूल पाई हैं सोनम कपूर, ट्वीट कर कही ये बात

फिल्म 'नीरजा' के एक सीन में सोनम कपूर

खास बातें

  1. फिल्म 'नीरजा' को हुए 2 साल
  2. सोनम कपूर ने किया ट्वीट
  3. अपने किरदार को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि नीरजा भनोट की बायोपिक 'नीरजा' में काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है और नीरजा की बहादुरी उन्हें लगातार आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती है. सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म पैन एयरहोस्टेस नीरजा भनोट पर आधारित थी, जिन्होंने वर्ष 1986 में एक अंतर्राष्ट्रीय विमान को आतंकवादियों द्वारा अगवा किए जाने के बाद इसके यात्रियों को बचाने के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी थी.

सोनम कपूर ने 'पैडमैन' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि...'

सोनम ने सोमवार को फिल्म के दो वर्ष पूरे होने पर ट्वीट किया, आज भी नीरजा भनोट का साहस और बहादुरी मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. उनकी भूमिका निभाना सम्मान की बात और उनके लिए श्रद्धांजलि थी. नीरजा को दो साल पूरे. सोनम को नीरजा भनोट की भूमिका के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त हुई थी. राम माधवानी निर्देशित फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो और ब्लिंग अनप्लग्ड द्वारा किया गया था. 
वहीं माधवानी ने भी पोस्ट किया, नीरजा को दो वर्ष पूरे हुए. अखिल भनोट, अनीश भनोट.. सोनम कपूर, शबाना आजमी, शेखर रवजियानी और 'नीरजा' की मेरी पूरी टीम का आभारी हूं.

टिप्पणियां
VIDEO: इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है : प्रियंका चोपड़ा

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement