सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को बताया अपनी पूरी दुनिया, तो बहन रिया कपूर गुस्से में कह गई यह बात

सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर कर पति आनंद आहूजा को अपनी पूरी दुनिया बताया है, लेकिन इस पर उनकी बहन रिया उनसे नाराज हो गई हैं.

सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा को बताया अपनी पूरी दुनिया, तो बहन रिया कपूर गुस्से में कह गई यह बात

सोनम कपूर ने पोस्ट की ये खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भले ही ज्यादा फिल्में ना करती हों, लेकिन उनके फैन बेस में कोई कमी नहीं आई है. एक्ट्रेस जैसे ही कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वो तेजी से वायरल हो जाता है. सोनम कपूर को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस भी माना जाता है और वो इस चीज को कई बार साबित भी कर चुकी हैं. सोनम कपूर ने अब पति आनंद आहूजा संग एक फोटो को शेयर किया है और उन्हें पूरी दुनिया बताया है. सोनम कपूर ने भले ही अपने पति पर प्यार लुटाया हो, लेकिन उनकी बहन रिया कपूर को उनका अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

सोनम कपूर ने आनंद आहूजा संग फोटो को शेयर कर लिखा है: "मेरी पूरी दुनिया और वह सब कुछ जो सबसे ज्यादा मायने रखता है." उन्होंने इस पोस्ट में आनंद आहूजा को टैग भी किया है. उनकी फोटो पर रिया कपूर ने कॉमेंट कर लिखा है: "पूरी दुनिया? मैं काफी नाराज हूं." रिया की इस नाराजगी पर सोनम ने उन्हें मनाने की कोशिश करते हुए जवाब दिया: "तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. मेरी सोलमेट." सोनम कपूर ने इस तरह अपने पति के साथ-साथ बहन रिया पर भी प्याल लुटाया.

ufbr0q98

सोनम कपूर की फोटो पर आनंद आहूजा ने भी कॉमेंट किया है और लिखा है: "सो क्यूट मेरी जान! . मैंने तुमसे कहा था हालांकि उस पहली तस्वीर में मेरी एक आंख बंद है. मेरी एक आंख दूसरी आंख से ज्यादा तेजी से झपकती है." बता दें कि सोनम कपूर को इंस्टाग्राम पर 31 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार 'द जोया फैक्टर' में दिखी थीं.

देखें वीडियो: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com