सोनम कपूर ने जाह्नवी कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की बचपन की फोटो

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 6 मार्च को अपना 24 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उनकी बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी उन्हें बधाई दी.

सोनम कपूर ने जाह्नवी कपूर को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की बचपन की फोटो

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को किया विश

नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने 6 मार्च को अपना 24 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई संदेश भेजा. ऐसे में उनकी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कैसे पीछे रह सकती हैं. जैसा कि आपको पता है सोनम (Sonam Kapoor) इन दिनों लंदन में पति आनंद आहूजा के साथ रहती हैं. सोनम ने भी अपनी छोटी बहन जाह्ववी (Janhvi Kapoor) को सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में बर्थडे विश किया. एक्ट्रेस (Sonam Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से जाह्ववी की बचपन की थ्रोबैक फोटो शेयर जिसमें जाह्नवी उनके गोद में बैठी नजर आ रही हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बचपनी की फोटो शेयर करते हुए सोनम (Sonam Kapoor) ने लिखा- मेरी प्यारी जानू, तुम हमेशा ऐसे ही चमकते रहो, हमेशा खुश रहो. तुम एक स्टार हो, एक बोनाफाइड दिवा और बैडएश बेब. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. कपूर खानदान के दूसरे सदस्य ने भी जान्हवी को उनके 24 वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. अंशुला कपूर, जान्हवी की स्टेप सिस्टर , ने एक लंबी पोस्ट लिखी और कहा: "हैप्पी बर्थडे सनसाइन. तुम हमेशा मजबूत और बहादुर बनो. दुनिया में ऐसा कोई काम नहीं है जो तुम कर नहीं सकती. मुझे ऐसी उम्मीद है मैं तुमसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार दिखेंगे. जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने भारत की पहली महिला पायलट का किरदार अदा किया था. फिल्म में जाह्नवी के रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था. एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से सिनेमा में डेब्यू किया था. फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके बाद उन्होंने ओटीटी पर 'घोस्ट स्टोरी' में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीता.