Video: रेलवे ट्रैक क्रॉस करने पर यात्रियों को नहीं बख्सता यह डॉगी, सोनम कपूर बोलीं- इसे देखकर लगता है कि...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Video: रेलवे ट्रैक क्रॉस करने पर यात्रियों को नहीं बख्सता यह डॉगी, सोनम कपूर बोलीं- इसे देखकर लगता है कि...

वायरल हो रहा है यह वीडियो

खास बातें

  • यात्रियों के रेलवे ट्रैक पार करने पर गुस्सा हो जाता है डॉगी
  • सोनम कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने एक डॉगी का वर्णन किया है, जो रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ (RPF) के लिए सेवाएं दे रहा है. सोनम कपूर ने रेल मंत्रालय (Ministry Of Railways) के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है. रेल मंत्रालय ने इस डॉगी को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें बताया कि इस डॉगी को दो साल पहले रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया गया था, लेकिन अब यह आरपीएफ को अपनी सेवाएं दे रहा है. सोनम कपूर ने इसी ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है.

'हिंदुत्व' को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने किया Tweet, तो परेश रावल ने कह दी ये बात...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने रेल मंत्रालय के इस ट्वीट पर लिखा: "इसे देख कर लगता है कि आखिर डॉग इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त क्यों होते हैं." सोनम कपूर ने इस तरह इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया. इससे पहले रेल मंत्रालय ने डॉगी का वीडियो शेयर कर ट्वीट किया था: "इस डॉगी का नाम चिन्नापन्नु है, जिसे दो साल पहले रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया गया था. लेकिन अब यह आरपीएफ (RPF) को पूरी तरह से असिस्ट करती है और उन यात्रियों को देख भौंकता है, जो अवैध तरीके से रेलवे ट्रैक को पार करते हैं. यह डॉगी चेन्नई रेलवे स्टेशन पर अपनी सेवाएं दे रहा है."

फडणवीस ने ली शपथ तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- मेरा ड्राइवर पगला गया, कह रहा है सरकार तो बन गई पर...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. उनके साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों के स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salman) भी इस फिल्म में नजर आए थे. इससे पहले सोनम कपूर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थीं. सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...