NDTV Khabar

सोनम कपूर ने इंटरनेट से खोज निकाली पापा अनिल कपूर और जूही चावला की ये तस्वीर, लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर और एक्ट्रेस जूही चावला की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर ने इंटरनेट से खोज निकाली पापा अनिल कपूर और जूही चावला की ये तस्वीर, लिखा इमोशनल मैसेज

90 की दशक के अनिल कपूर और जूही चावला की तस्वीर को सोनम कपूर ने शेयर किया

खास बातें

  1. सोनम ने शेयर की एक तस्वीर
  2. 90 के दशक की है फोटो
  3. अनिल-जूही की फोटोशूट
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर और एक्ट्रेस जूही चावला की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इस तस्वीर को अनिल और जूही ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था. 90 के दौर की यह काफी पॉपुलर तस्वीर है. इसे साझा करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, 'इसे कहते हैं 90 के दशक का ग्लैमर! मुझे डैडी की हेयरस्टाइल काफी पसंद आई. आप दोनों (अनिल कपूर और जूही चावला) को इतने सालों बाद 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में एक बार फिर से देखने के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा.' यह तस्वीर बिल्कुल पुरानी यादें ताजा कर दी.

Sanju के पहले गाने में औरत की आवाज में बोले रणबीर कपूर- मैं बढ़िया तू भी बढ़िया...

अनिल कपूर और जूही चावला ने बॉलीवुड में एक साथ कई फिल्में कर चुके हैं. नब्बे के दशक में दोनों ने 'बेनाम बादशाह', 'दीवाना मस्ताना' और 'लोफर' जैसी फिल्मों में एक स्क्रीन शेयर किया था. लगभग 21 साल बाद अब अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में जूही चावला के साथ फिर वापसी करने जा रहे हैं. सोनम कपूर ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट से खोजकर शेयर किया है. 
बहन सोनम कपूर की वजह से हुआ भाई का बंटाधार, यूं छलका फ्लॉप फिल्मों का दर्द

बता दें इस फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव और सोनम कपूर के अलावा जूही चावला का किरदार काफी अहम है, जो 3 साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं. इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है.

लगभग 1.15 मिनट के लंबे टीजर की शुरुआत साल 1994 में आई बॉलीवुड की आईकॉनिक फिल्म '1942 अ लव स्टोरी' का टाइटल सॉन्ग 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा...' से होता है, जो इस फिल्म को नाम दिया गया है. फिल्म में सोनम, स्वीटी चौधरी का किरदार निभा रही हैं.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement