सोनम कपूर ने क्वारंटीन में दिखाया अपना दिल्ली का आलीशान घर, खूब Viral हो रही हैं Photos

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने दिल्ली में बने अपने आलीशान घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

सोनम कपूर ने क्वारंटीन में दिखाया अपना दिल्ली का आलीशान घर, खूब Viral हो रही हैं Photos

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने शेयर की दिल्ली में बने आलीशान घर की तस्वीरें

खास बातें

  • सोनम कपूर ने क्वारंटीन में दिखाया दिल्ली का आलीशान घर
  • किचन में भी काम करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोनम कपूर के घर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों लॉकडाउन के कारण पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने दिल्ली वाले घर में रुकी हैं. वह क्वारंटीन में रहते हुए भी अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने दिल्ली में बने अपने आलीशान घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इन तस्वीरों में सोनम कपूर और आनंद आहूजा का घर देखने लायक है. एक्ट्रेस की इन फोटो के लिए फैंस खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर अपने रूम की फोटो शेयर कीं, जिसमें उनका कमरा भी तारीफ के लायक था. इन फोटो में एक्ट्रेस और उनके पति (Anand Ahuja) दोनों ही पढ़ने में बिजी लग रहे थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने घर में बने गार्डन की फोटो शेयर कीं, जिसमें उनके पति एक्ससाइज करते हुए नजर आ रहे थे. रूम के साथ-साथ सोनम कपूर के घर का गार्डन भी जबरदस्त लग रहा था. इसके बाद एक्ट्रेस ने घर में मौजूद स्टडी रूम की फोटो भी शेयर की, जिसमें उनके पति किताबों के साथ दिखाई दे रहे थे. इन सबके बीच सोनम कपूर ने अपना किचन भी दिखाया, जहां वह खुद खाना बनाती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने आलीशान घर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्वारंटीन का स्नैपशॉट्स." बता दें कि लॉकडाउन शुरू होने से पहले एक्ट्रेस और उनके पति लंदन से लौटे थे और तब से ही वह दिल्ली में रुके हुए हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर दुल्कर सलमान ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. एक्ट्रेस की यह फिल्म पूरी तरह लक पर आधारित थी.