सोनम कपूर की बहन रिया कपूर को मिली जान से मारने की धमकी, तो गुस्साई एक्ट्रेस ने लगा दी इंस्टाग्राम को फटकार

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) को मिली जान से मारने की धमकी.

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर को मिली जान से मारने की धमकी, तो गुस्साई एक्ट्रेस ने लगा दी इंस्टाग्राम को फटकार

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) को मिली जान से मारने की धमकी

खास बातें

  • रिया कपूर को मिली जान से मारने की धमकी
  • तो सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम से की शख्स को बैन करने की शिकायत
  • इंस्टाग्राम के जवाब पर गुस्साईं सोनम कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की छोटी बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद गुस्साई सोनम कपूर (Sonam Kapoor Instagram) ने जब सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर इसकी शिकायत कर शख्स को प्रतिबंधित करने की मांग कि तो उन्हें बेहद ही हैरान कर देने वाला जवाब मिला. दरअसल, इंस्टाग्राम ने शख्स पर कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर यह विवाद का मुद्दा बन गया है. एक्ट्रेस सोनम कपूर ने नेटर्विंग साइट इंस्टाग्राम द्वारा दिए गए जवाब का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी स्टोरी पर शेयर किया है.

nahilmoo

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया, उसमें इंस्टाग्राम द्वारा लिखा गया था, "हमने यह पाया कि यूजर द्वारा किया गया यह कमेंट हमारी कम्यूनिटी गाइडलाइन के बाहर नहीं है. अगर आपको लगता है कि हमने कोई गलती कि है, तो कृप्या हमें दोबारा रिपोर्ट करिये. क्योंकि इंस्टाग्राम एक ग्लोबल कम्यूनिटी है. हम समझते हैं कि कुछ लोग खुद को यहां पर अलग तरीके से एक्सप्रेस करते हैं. हम आपके फीडबैक का दूसरों के बेहतर अनुभव के लिए इस्तेमाल करेंगे. अगर आप उस शख्स को इंस्टाग्राम पर नहीं देखना चाहतीं तो उन्हें अनफॉलो करें, म्यूट करें या ब्लॉक कर दें." 

6jv99t9


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इंस्टाग्राम को फटकार लगाई और लिखा, "बिल्कुल मैं इस शख्स को ब्लॉक कर दूंगी, लेकिन आप ऐसी कम्यूनिटी को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं? इंस्टाग्राम को नहीं लगता कि जान से मारने की धमकी देना उल्लंघन है. सही में इंस्टाग्राम? अब वह कमेंट देखें यह कई बार हो चुका है." सोनम कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com