NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने को लेकर Sonam Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने के बारे में भी खुलकर बातचीत की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने को लेकर Sonam Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की एनडीटीवी से खास बातचीत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में फिल्म  'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. सोनम कपूर ने अपनी निजी लाइफ और अपकमिंग फिल्मों को लेकर एनडीटीवी से खास बातचीत की.  इस दौरान सोनम कपूर ने टाइम को मैनेज करने के सवाल पर कहा, "समय बहुत तेजी से जाता है इसलिए हमारे लिए यह जानना जरूरी है कि पहली प्राथमिकताएं क्या हैं और इसी के आधार पर टाइम मैनेज करना पड़ता है. मुझे अपने काम और पति के काम के कारण तीन शहरों में रहना पड़ता है इसलिए हम साथ-साथ ट्रेवल करते हैं और एक दूसरे के काम को समान रूप से महत्व देते हैं." (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें).

Bigg Boss: पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर किया बदनाम, बोले- पेट निकल गया था, स्टीरॉयड लिए...


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने क्वालिटी टाइम के बारे में कहा, "मुझे टाइम को बर्बाद करना पसंद नहीं है. मुझे खुद के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है. इस बारे में मैंने अपने पति से काफी कुछ सीखा है. और उन्होंने मुझसे सीखा है कि लाइफ को आसान कैसे रखा जाए. हाल ही में मैं उनके साथ छुट्टी पर गई थी और इस दौरान मैंने अपने फोन को देखा तक नहीं, क्योंकि मुझे वर्तमान में फोकस करना और इसे इंज्वॉय करना अच्छा लगता है."

Viral Video: मलाइका अरोड़ा के जिम वीडियो ने फिर मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने वेब सीरीज में काम करने के सवाल पर एनडीटीवी से कहा, "यह सब एक अच्छी कहानी पर निर्भर करता है. अगर कोई अच्छी कहानी मेरे पास लेकर आता है तो मुझे इसमें काम करने से कोई दिक्कत नहीं है. मैं साल में एक या दो ही फिल्में करती हूं, इसलिए अच्छी कहानी का चुनाव करना जरूरी है." उन्होंने बॉलीवुड में स्क्रिप्ट राइटिंग के सवाल पर कहा, "बॉलीवुड में अब शानदार स्क्रिप्टिंग हो रही है. फिल्म स्काई इज पिंक उन्हीं में से एक है." उन्होंने पापा अनिल कपूर  के साथ काम करने के सवाल पर कहा कि यह काफी प्रेशर वाला एक्सपीरियंस रहा.

महेश भट्ट ने शेयर की आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की फोटो, Tweet कर कहा- मेरी बेटियों ने मेरा अस्तित्व...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने के सवाल पर कहा कि मुझे उनके साथ काम करके अच्छा लगेगा. इसके साथ ही उन्होंने इंडियन वेडिंग, परिवार के साथ काम करने के बारे में भी एनडीटीवी से खुलकर बातचीत की.

VIDEO: The Zoya Factor Movie Review: जानें कैसी है Sonam Kapoor और Dulquer Salmaan की फिल्म

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement