Halloween 2019: सोनम कपूर ने मुगल-ए-आजम की अनारकली बन किया हैरान, सोहा अली खान की बेटी भी बनी 'चुड़ैल'

हैलोवीन 2019 (Halloween 2019) पर जो लोग यह सोच रहे हैं कि सोनम ने आखिर ऐसा क्या पहन लिया, जिसकी वजह से वह इतनी चर्चा में है, तो आपको बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस बार के हैलोवीन पर मुगल-ए-आजम की अनारकली की ड्रेस पहनी है.

Halloween 2019: सोनम कपूर ने मुगल-ए-आजम की अनारकली बन किया हैरान, सोहा अली खान की बेटी भी बनी 'चुड़ैल'

Halloween 2019: मुगल-ए-आजम की अनारकली की ड्रेस में सोनम कपूर

खास बातें

  • हैलोवीन 2019 में स्पेशल लुक्स में नजर आए बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस
  • सोनम कपूर ने मुगल-ए-आजम की अनाकली की ड्रेस पहन किया हैरान
  • प्रीति जिंदा, इरा खान और सोहा की बेटी ने भी सेलीब्रेट किया हैलोवीन 2019

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में रही हैं. इस मामले में सोनम कपूर अपने प्रशंसकों को हैरान करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं, खासकर बात जब फैशन की आती हो. इस बार हैलोवीन 2019 (Halloween 2019) पर भी कुछ ऐसा ही हुआ. बता दें, हैलोवीन एक ऐसा फेस्टिवल है जिसमें लोग चुड़ैलों और भूतों की ड्रेस पहनते हैं और उनके जैसा मेकअप करते हैं. यह फेस्टिवल मुख्य रूप से मध्य यूरोप में मनाया जाता है, लेकिन अब इसने बॉलीवुड में भी अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है. पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस हैलोवीन पर चुड़ैलों और भूतों की ड्रेस में नजर आते रहे हैं. इस बार हैलोवीन पर सोनम कपूर ने अपनी ड्रेस से हर किसी को हैरान कर दिया.  

जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ काम करने को लेकर Sonam Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

हैलोवीन 2019 (Halloween 2019) पर जो लोग यह सोच रहे हैं कि सोनम ने आखिर ऐसा क्या पहन लिया, जिसकी वजह से वह इतनी चर्चा में है, तो आपको बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस बार के हैलोवीन पर मुगल-ए-आजम की अनारकली की ड्रेस पहनी है. हालांकि यह हैलोवीन जैसे फेस्टिवल के लिए एक बिल्कुल अनोखी ड्रेस हो सकती है, लेकिन यहां इसकी शिकायत नहीं की जा सकती. सोनम कपूर ने मुगल-ए-आजम की अनारकली की ड्रेस पहने अपनी फोटो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी डाली है, जो देखते ही देखते वायरल हो गई. बता दें, अनारकली की ड्रेस में सोनम कपूर के सूट से लेकर हेयरडू और एक्सप्रेशन तक सब कुछ पॉइंट पर है. इतने ही नहीं सोनम कपूर ने अपनी यह ड्रेस पति आनंद आहूजा के फैशन लेबल Bhane के यहां से ली है. 

आनंद आहूजा ने पूल में लगाई छलांग, बीवी सोनम कपूर ने की तारीफ, ससुर अनिल कपूर ने दे डाली चेतावनी

इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन दिया: 'प्यार किया तो डरना क्या... Bhaanexhalloween.' इसके साथ उन्होंने हैशटैग #bhaane #mughleazam #anarkali का इस्तेमाल किया. 

#BhaaneHalloween @bhaane #anarkali #mughleazam

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

हैलोवीन पर अपनी ड्रेस और लुक्स को लेकर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हमेशा चर्चा में रही हैं. बता दें, कुछ साल पहले एक हैलोवीन पार्टी के लिए उन्होंने एडम्स के काल्पनिक चरित्र को कैसे साकार किया था. उस पार्टी में उन्होंने डोल्से और गब्बाना की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. 

nt7i70s8
435dbocg

हैलोवीन 2019 पर सोनम कपूर के अलावा आमिर खान की बेटी इरा खान और प्रीति जिंटा ने सलमान खान के साथ स्पेशल लुक में फोटो पोस्ट की है. 

सोहा अली खान की 2 साल की बेटी भी छोटी चुड़ैल के कपड़े पहने नजर आई. 

Peek a boo!! #happyhalloween

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में फिल्म  'द जोया फैक्टर (The Zoya Factor)' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने दुल्क्वेर सलमान और अंगद बेदी के साथ काम किया था. हालांकि उन्होंने अभी तक अपनी किसी भी आगामी योजना की बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. 

VIDEO: The Zoya Factor Movie Review: जानें कैसी है Sonam Kapoor और Dulquer Salmaan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com