NDTV Khabar

सोनम कपूर ने 'पैडमैन' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि...'

अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'पैडमैन' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि अगर फिल्म का किरदार मजबूत है, तो छोटे किरदार से फर्क नहीं पड़ता.

139 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनम कपूर ने 'पैडमैन' को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता कि...'

खास बातें

  1. सोनम कपूर ने अपने रोल के बारे में किया खुलासा
  2. अक्षय कुमार की फिल्म 'पैड मैन' में हैं सोनम
  3. 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है फिल्म
नई दिल्ली: अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'पैडमैन' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा कि अगर फिल्म का किरदार मजबूत है, तो छोटे किरदार से फर्क नहीं पड़ता. फिल्म 'नीरजा' में अपने अभिनय के लिए सोनम को ना केवल सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, बल्कि राष्ट्रीय पुरस्कारों में उनके नाम का विशेष उल्लेख भी किया गया.

फिल्म चुनने के मानदंड बदलने के बारे में पूछे जाने पर सोनम ने कहा, यह कहानी और मेरे किरदार का संयोजन है. मुझे छोटी-बड़ी भूमिका से फर्क नहीं पड़ता. किरदार को प्रभावशाली बनाने के लिए हर फ्रेम में दिखना जरूरी नहीं.

Akshay Kumar की हरकतों से परेशान 'पैडमैन' की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन, ये रहा सबूत

सोनम कपूर ने आगे कहा कि अगर फिल्म में मेरा हिस्सा अच्छी तरह तैयार किया गया है, चाहे उसमें मेरे तीन दृश्य ही हों, तो यह कहानी में बड़ा प्रभाव डाल सकता है और यही मायने रखता है. उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना है क्योंकि फिल्म निर्माण एक समन्वित प्रयास है. सही टीम के साथ काम करके हर रचनात्मक व्यक्ति अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाता है. सोनम की आगामी फिल्म 'पैडमैन' 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसके बाद 1 जून को वह 'वीरे दी वेडिंग' में दिखेंगी.

टिप्पणियां
VIDEO: सोनम कपूर ने बहन रिया के साथ लॉन्‍च किया अपना फैशन ब्रांड

(इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement