सोनम कपूर ने कनिका कपूर के सपोर्ट में किया ट्वीट तो हुईं ट्रोल, लोग बोले- आप तो ट्वीट ही मत करो...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर यह ट्वीट किया है, जिसपर वो जमकर ट्रोल हो रही हैं.

सोनम कपूर ने कनिका कपूर के सपोर्ट में किया ट्वीट तो हुईं ट्रोल, लोग बोले- आप तो ट्वीट ही मत करो...

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हुईं ट्रोल

खास बातें

  • सोनम कपूर ने कनिका कपूर के सपोर्ट में किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर जमकर हुईं ट्रोल
  • लोग बोले- आप तो ट्वीट ही मत करो...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें, कनिका कपूर लंदन से वापस आईं, लेकिन उन्होंने कोविड 19 (covid 19) का कोई टेस्ट नहीं कराया, इस दौरान उन्होंने पार्टी भी की. हालांकि, सिंगर ने अपना कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी खुद दी. लेकिन अब सिंगर के ऐसा करने पर लगातार बॉलीवुड गलियारों से रिएक्शन आ रहे हैं. अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का इस पर रिएक्शन आया है. उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर अपने ट्ववीट में लिखा: "कनिका कपूर 9 तारीख को भारत आईं. भारत के लोग इस दौरान अलग-थलग नहीं थे लेकिन होली खेल रहे थे." बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के इस ट्वीट पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आप ट्वीट मत ही किया करो.

Newsbeep

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था: "पिछले चार दिनों से मुझमें फ्लू के लक्षण थे, मैंने अपनी जांच कराई और पाया कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। मैं और मेरा परिवार अभी बिल्कुल अलग-थलग रह रहे हैं और इससे ठीक होने के लिए चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रहे हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई. इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं. इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर के एक-एक नागरिक शामिल हैं. इस आंकड़े में दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल चार लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं.