मुंबई में लगा कर्फ्यू, तो सोनम कपूर ने किया Tweet, बोलीं- क्या सब्जी बेचने वालों को दुकान बंद....

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में मुंबई कर्फ्यू (Mumbai Curfew) पर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मुंबई में लगा कर्फ्यू, तो सोनम कपूर ने किया Tweet, बोलीं- क्या सब्जी बेचने वालों को दुकान बंद....

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनम कपूर का ट्वीट हुआ वायरल
  • मुंबई कर्फ्यू के दौरान किया ये ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लगभग पूरे देश को ही लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. मुंबई समेत भारत के कई शहरों में कर्फ्यू भी लगा दिया गया है. अब मुंबई में लगे इस कर्फ्यू (Mumbai Curfew) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का रिएक्शन आया है. लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor Twitter) ने लिखा, "क्या सब्जी विक्रेताओं को दुकान बंद करने के लिए कहा गया है." 


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में लंदन से लौटीं हैं और उन्होंने खुद को दिल्ली में आइसोलेशन में रखा हुआ है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी थी.

देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. भारत में अब 470 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके हैं और 9 लोगों की जान जा चुकी है. सोमवार को कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित दो लोगों की मौत हो गई. इस बीच अब ये बात सामने आ रही है कि भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ सकते हैं. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) की रिपोर्ट में कहा गया है कि काफी कोशिश की जाए और सब कुछ देशहित में होगा तभी कोविड-19 को तेजी से फैलने को रोका जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, अगर स्थिति अच्छी रही तो दिल्ली में इसके 15 लाख मामले हो सकते हैं, वहीं मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु में 5-5 लाख लोग इसके संक्रमण के शिकार हो सकते हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com