NDTV Khabar

स्टारडम के पीछे नहीं भागतीं सोनम कपूर, बताया कैसे रोल चुनना है पसंद

फिल्म इंडस्ट्री में एक-दशक पूरा कर चुकीं सोनम कपूर का मानना है कि वह प्रसिद्धि और स्टारटम से हटकर अच्छे किरदार चयन करती हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टारडम के पीछे नहीं भागतीं सोनम कपूर, बताया कैसे रोल चुनना है पसंद

सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज होगी

नई दिल्ली: 32 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी रचाई. बॉलीवुड स्टार्स से भरी इस शादी को जमकर एन्जॉय करने के बाद सोनम कपूर फिलहाल अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन करने में बिजी हैं. 1 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अहम भूमिका में दिखेंगी. फिल्म इंडस्ट्री में एक-दशक पूरा कर चुकीं सोनम कपूर का मानना है कि वह प्रसिद्धि और स्टारटम से हटकर अच्छे किरदार चयन करती हैं. 

बिजी शेड्यूल के बीच आनंद आहूजा के साथ यूं मस्ती कर रहीं सोनम कपूर, देखें Cute Video

अनिल कपूर की बेटी ने साल 2005 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' से असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में फिल्म-निर्माण की दुनिया में प्रवेश किया. इसके दो साल बाद उन्होंने 'सांवरिया' के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने 'खूबसूरत', 'नीरजा' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों से सक्सेस हासिल की.
 
 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on


यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि स्टारडम की कीमत मूल्य टैग के साथ आती है? इस पर सोनम ने कहा, "मैं कभी भी प्रसिद्धि या स्टारडम के पीछे नहीं भागती. मैंने हमेशा अच्छा काम चाहा है, इसलिए जब आप कुछ नहीं मांगते, तो कोई कीमत टैग संलग्न नहीं है. यह स्वाभाविक रूप से आता है."

सोनम रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा, बायोग्राफिकल थ्रिलर और बायोग्राफिकल कॉमेडी-ड्रामा जैसी शैलियों में काम कर चुकी हैं, लेकिन अब वह मसाला फिल्मों में नजर आएंगी. साल 2016 में 'नीरजा' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में स्पेशल मेंशन प्राप्त कर चुकीं सोनम ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोई मसाला फिल्म में काम करूं या उस तरह की फिल्म में अभिनय करूं, मैं उस तरह कि फिल्म में काम करना करना हूं जिसे करना मजेदार लगे."

दुनियाभर में 'नीरजा' के लिए प्रशंसा मिलने के बाद क्या वह फिल्मों के चयन पर दवाब डालती हैं? इस पर अभिनेत्री ने कहा, "मैं किसी भी प्रकार का दबाव नहीं लेती. यह सिर्फ जुनून का मामला है. यह कुछ भी हो सकता है."

‘वीरे दी वेडिंग’ में गाली देने के सवाल पर करीना का करारा जवाब, बोलीं- जब सैफ 'ओमकारा' में...

टिप्पणियां
काम के बारे में पूछे जाने पर सोनम ने कहा, "जहां तक राजू (फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी) सर की फिल्मों का संबंध है, हमने एनडीए पर करार किया है और जब तक इसका काम आगे नहीं बढ़ता इस बारे में बात नहीं कर सकते. इसलिए दुर्भाग्य से मैं इस पर बात नहीं कर सकती. मैं फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हूं."

VIDEO:'वीरे दी वेडिंग' में अपने रोल के बारे में बतातीं करीना कपूर और सोनम कपूर...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement