'Sonchiriya' Trailer: 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज, मनोज बाजपेयी-सुशांत सिंह राजपूत की जोरदार जुगलबंदी

'Sonchiriya' Trailer: 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की चंबल के डाकुओं पर आधारित फिल्म 'सोनचिड़िया' का जोरदार ट्रेलर रिलीज हो गया है.

'Sonchiriya' Trailer: 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज, मनोज बाजपेयी-सुशांत सिंह राजपूत की जोरदार जुगलबंदी

Sonchiriya Trailer: सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी और भूमि पेडनेकर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • अभिषेक चौबे हैं डायरेक्टर
  • फरवरी में रिलीज होगी फिल्म
  • भूमि पेडनेकर है लीड एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की चंबल के डाकुओं पर आधारित फिल्म 'सोनचिड़िया' का जोरदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में डाकू बने मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत की जुगलबंदी कमाल की है और ट्रेलर को देखकर इशारा मिल गया है कि चंबल के बीहड़ों पर गहराई से नजर डालने का एक और मौका मिलेगा. 'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' के ट्रेलर में जहां चंबल के बीहड़ नजर आ रहे हैं, वहीं मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर शौरी और भूमि पेडनेकर शानदार डायलॉग डिलीवरी करते दिख रहे हैं. भूमि पेडनेकर तो वैसे भी देसी किरदारों में एकदम रच-बस जाती हैं.

The Accidental Prime Minister: मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला राज, शूटिंग के पहले दिन हुआ कुछ ऐसा- Video

Golden Globes 2019: गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में Rami Malek बेस्ट एक्टर, Green Book बेस्ट पिक्चर; Winners List

'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' को अभिषेक चौबे (Abhishek Chaubey) ने डायरेक्ट किया है. अभिषेक चौबे को वैसे भी देसी तेवरों वाली फिल्में बनाने के लिए पहचाना जाता है. अभिषेक इससे पहले 'डेढ़ इश्किया (Dedh Ishqiya)' और 'इश्किया (Ishqiya)' जैसी फिल्में बना चुके हैं. 'उड़ता' पंजाब (Udta Punjab)' का डायरेक्शन भी अभिषेक ने ही किया था.  अभिषेक चौबे ने विशाल भारद्वाज के असिस्टेंट के तौर पर करियर की शुरुआत की थी, और अपने अलग ढंग के टॉपिक पर फिल्म बनाने के लिए बॉलीवुड में खास पहचान भी कायम की. 

Simmba Box Office Collection Day 10: बॉक्स ऑफिस पर सिंबा का जलवा बरकरार, कमाए इतने करोड़

'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' की टैगलाइन बहुत ही दिलचस्प हैः बैरी बेईमान, बागी सावधान! फिल्म में डाकू मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है. 'सोनचिड़िया' मध्य प्रदेश के बीहड़ों में फिल्माई गई है. 'सोनचिड़िया' 8 फरवरी को रिलीज होगी. 'सोनचिड़िया' में विशाल भारद्वाज का म्यूजिक है और इसे रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में आशुतोष राणा पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...