CRPF ने जुहू में जब्त की लोगों की कार तो भड़कीं आलिया भट्ट की मम्मी, बोलीं- आप क्या उम्मीद करते हैं कि...

जुहू में सीआरपीएफ (CRPF) द्वारा लोगों की कार को जब्त करने की खबर सामने आई है. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) आपत्ति जताई है.

CRPF ने जुहू में जब्त की लोगों की कार तो भड़कीं आलिया भट्ट की मम्मी, बोलीं- आप क्या उम्मीद करते हैं कि...

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने सीआरपीएफ द्वारा लोगों की कार जब्त करने पर जताई आपत्ति

खास बातें

  • जुहू में सीआरपीएफ ने जब्त की लोगों की कार तो भड़कीं सोनी राजदान
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि आप लोग क्या उम्मीद करते हैं...
  • सोनी राजदान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन घोषित हो चुका है. वहीं, जुहू में सीआरपीएफ (CRPF) द्वारा लोगों की कार को जब्त करने की खबर सामने आई है. इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) आपत्ति जताई है. सोनी राजदान ने सीआरपीएफ द्वारा लोगों की कारों को जब्त करने पर ट्वीट किया और मुंबई पुलिस को संबोधित करते हुए लिखा कि लोग ग्रोसरी का भारी सामान लेकर पैदल चल रहे हैं. क्या यह ज्यादा खतरनाक नहीं है. इसके अलावा सोनी राजदान ने अपने एक ट्वीट में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस से भी अपील की.

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "जुहू पर हो क्या रहा है मुंबई पुलिस. लोगों की कार सीआरपीएफ द्वारा जब्त की जा रही है और वे ग्रोसरी के भारी सामानों के साथ अपने घरों तक पैदल जा रहे हैं. क्या यह कार में रहने से ज्यादा खतरनाक नहीं है. क्या आप लोग हमसे ये उम्मीद करते हैं कि हम रोजाना की जरूरतों का सामान न खरीदें. ये लॉकडाउन अमानवीय हो रहा है." सोनी राजदान यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने अगले ट्वीट में सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस से भी अपील की. 

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने ट्वीट में लिखा, "सीआरपीए को क्षेत्रों को सील करने के लिए बुलाया गया था और वे तो जुहू में हिंसात्मक चीजें करते नजर आ रहे हैं. सीएम उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस, लोग मास्क और ग्लव्स के साथ दुकानों पर जाकर कोरोना नहीं फैला रहे हैं. इसके अलावा वे उस जगह से जा रहे हैं जहां कोरोना नहीं है." बता दें कि कोरोना का कहर पूरे देश में थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वायरस से अब तक करीब 1,06,750 लोग संक्रमित हो चुके हैं. इसके सात ही अब तक देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 3303 पहुंच चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com