NDTV Khabar

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के दौरान की शूटिंग, पीनी पड़ी ढेर सारी सिगरेट

एक्ट्रेस सोनी राजदान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंंने आलिया भट्ट को लेकर खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के दौरान की शूटिंग, पीनी पड़ी ढेर सारी सिगरेट

सोनी राजदान ने आलिया भट्ट को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. सोनी राजदान ने किया खुलासा
  2. आलिया भट्ट की मम्मी हैं सोनी
  3. सोनी राजदान का ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मम्मी और महेश भट्ट की पत्नी एक्ट्रेस सोनी राजदान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने खुलासा किया है कि जब वो दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं तो उन्होंने अपनी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कई सारी सिगरेट पी थीं. लेकिन सोनी राजदान को उस समय मालूम नहीं था कि वो प्रेग्नेंट हैं. एक्ट्रेस सोनी राजदान ने मंगलवार को 1993 में आई फिल्म 'गुमराह' की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया है. फिल्म 'गुमराह' में उन्होंने संजय दत्त और श्रीदेवी के साथ काम किया था. सोनी राजदान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

'बटला हाउस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में नजर आए जॉन अब्राहम- देखें वीडियो



एक्ट्रेस सोनी राजदान ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए फिल्म 'गुमराह' के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक इस फिल्म में मुझे काफी प्रशंसा मिली थी. श्रीदेवी के साथ काम करना मुझे बहुत अच्छा लगा. उस समय की कुछ अच्छी यादें. उस समय मैं प्रेग्नेंट (आलिया भट्ट गर्भ में थी) थी और मुझे इसके बारे में पता नहीं था. और उस समय एक सीन के दौरान मुझे कई सारी सिगरेट पीनी पड़ी.' 

करिश्मा कपूर को सैफ अली खान ने दिया था ऐसा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने आजतक रखा है संभालकर

टिप्पणियां

सोनी राजदान की इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें हाल ही में एक्ट्रेस सोनी राजदान की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन फिल्म में सोनी की अदाकारी को काफी तारीफ मिली थी. एक्ट्रेस सोनी राजदान फेमस टीवी सीरियल 'बुनियाद' में भी नजर आईं थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement