सोनी राजदान ने मुंबई सरकार पर साधा निशाना, बोलीं, 'वर्षों से अनदेखी की कीमत चुका रहा है शहर', तो यूं मिला जवाब

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मुंबई सरकार पर जमकर निशाना साधा है, इस पर एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) का रिएक्शन आया है.

सोनी राजदान ने मुंबई सरकार पर साधा निशाना, बोलीं, 'वर्षों से अनदेखी की कीमत चुका रहा है शहर', तो यूं मिला जवाब

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने मुंबई सरकार (Mumbai Government) को लगाई फटकार

खास बातें

  • सोनी राजदान ने मुंबई सरकार पर साधा निशाना
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लगाई फटकार
  • तो मिला करारा जवाब
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देश में 31 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. ऐसे में कोरोना के मामले मुंबई में दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मॉम सोनी राजदान ने अपने एक ट्वीट के जरिए मुंबई सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बता दें, सोनी राजदान (Soni Razdan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आती हैं. वहीं, सोनी राजदान (Soni Razdan Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "तथ्य यह है कि मुंबई इतने वर्षों से अनदेखी की कीमत चुका रहा है."

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने आगे कहा, "सबसे ज्यादा टैक्स का भुगतान करने वाले शहर में सबसे ज्यादा झुग्गियां हैं. आपको लगता है कि उन्होंने एक साल पहले कम लागत वाले घर बनाए थे, लेकिन नहीं. और आज हम यहां है. लालच का खामियाजा नागरिकों को भुगतना पड़ता है." सोनी राजदान (Soni Razdan Twitter) के ट्वीट का एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने जवाब देते हुए लिखा, "उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) जी केवल कुछ ही महीने पहले ऑफिस में आए हैं."

सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने आगे कहा, "सबसे खराब चुनौतियों का सामना उन्हें करना पड़ रहा है, उनको थोड़ा समय दीजिए. वह मुंबई की लिए बहुत अच्छी चीजें करेंगे, आप देख लेना. मुझे उनकी ईमानदारी और समर्पण पर पूरा विश्वास है और आदित्या ठाकरे (Aditya Thackeray) की भी." सिमी ग्रेवाल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com