रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं आलिया भट्ट की मम्मी, सोनी राजदान बोलीं- आखिर उनके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) को लेकर सोनी राजदान (Soni Razdan) ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं आलिया भट्ट की मम्मी, सोनी राजदान बोलीं- आखिर उनके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा?

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती को लेकर सोनी राजदान का ट्वीट
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सोनी राजदान
  • 14 जून को हुआ था सुशांत का निधन
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) को लेकर सोनी राजदान (Soni Razdan) ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए रिया चक्रवर्ती के पक्ष में अपनी बात कही है. इस ट्विटर हैंडल से कहा गया था कि वह जेल गई थीं और बॉलीवुड में करियर की वह सारी संभावनाएं भी को चुकी हैं. इसी बात को लेकर सोनी राजदान (Soni Razdan) ने रिप्लाई किया था. 

pten7td8
Newsbeep

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए ट्वीट किया है, 'रिया का जेल जाना उन लोगों का पर्दाफाश करता है जिन लोगों ने उन्हें वहां भेजा और वह एक साजिश की शिकार मासूम लड़की थीं. आखिर उनके साथ कोई काम क्यों नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा करेंगी. मुझे इसकी पूरी उम्मीद है.' इस तरह उन्होंने रिया के समर्थन में अपनी बात कही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली अपने लिए नया घर ढूंढ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके घर में मृत पाया गया था. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की मौत का आरोप लगाया गया था. लेकिन उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में जेल जाना पड़ा था.