आलिया भट्ट की मम्मी ने देश की तात्कालिक स्थिति पर किया Tweet, बोलीं- राजनीति के बिना किसी काम...

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इस देश की त्रासदी यह नहीं है कि यहां संसाधन नहीं है. बल्कि ये है कि हम लोगों के रूप में खुद पर काबू नहीं कर सकते और...

आलिया भट्ट की मम्मी ने देश की तात्कालिक स्थिति पर किया Tweet, बोलीं- राजनीति के बिना किसी काम...

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने देश की तात्कालिक स्थिति पर किया ट्वीट

खास बातें

  • सोनी राजदान ने देश की तात्कालिक स्थिति पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि देश की सबसे बड़ी त्रासदी ये नहीं है कि यहां संसाधन...
  • सोनी राजदान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इस देश की त्रासदी यह नहीं है कि यहां संसाधन नहीं है. बल्कि ये है कि हम लोगों के रूप में खुद पर काबू नहीं कर सकते और राजनीति के बिना काम बस काम करने के लिए नीचे गिरते जा रहे हैं. सोनी राजदान ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि अगर हमने अभी नहीं सीखा तो मुझे आगे कोई आशा नहीं दिखाई देती है. 


सोनी राजदान (Soni Razdan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर उनके इस ट्वीट पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "गंभीर रूप से... इस देश की त्रासदी यह नहीं है कि यहां संसाधन नहीं है. यह है कि हम लोगों के तौर पर खुद पर काबू नहीं कर सकते और राजनीति के बिना किसी काम को करने के लिए नीचे गिरते जा रहे हैं. अगर हमने अभी कुछ नहीं सीखा तो मुझे आगे आशा की कोई किरण नजर नहीं आती है." सोनी राजदान के ट्वीट को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने देश की तात्कालिक स्थिति को लेकर यह ट्वीट किया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



इसके अलावा एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने कोलकाता और उड़ीशा जैसे राज्यों में चक्रवर्ती तूफान के कारण हुई तबाही को लेकर भी ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट के जरिए उड़ीशा और कोलकाता के लिए दुआएं कीं. एक्ट्रेस ने लिखा, "कोलकाता और उड़ीशा के लिए दुआएं. मैंने सुना है कि यह बहुत ही खतरनाक था." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सोनी राजदान ने समसामयिक मुद्दों पर अपने बेबाकी से विचार साझा किये हों. बीते दिन एक्ट्रेस ने जुहू में सीआरपीएफ द्वारा लोगों की कार जब्त करने पर भी सवाल उठाया था.