पीएम मोदी के दीया जलाने की अपील पर आलिया भट्ट की मां ने किया ट्वीट, बोलीं- कई लोग उनका मजाक उड़ाएंगे, लेकिन...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दीया जलाने वाली अपील का आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने सपोर्ट किया है.

पीएम मोदी के दीया जलाने की अपील पर आलिया भट्ट की मां ने किया ट्वीट, बोलीं- कई लोग उनका मजाक उड़ाएंगे, लेकिन...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  • पीएम मोदी के दीया जलाने की अपील पर सोनी राजदान ने किया ट्वीट
  • बोलीं- कई लोग उनका मजाक उड़ाएंगे, लेकिन...
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर देशवासियों को एक वीडियो मैसेज दिया था. उन्होंने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. पीएम मोदी (PM Modi) की इस अपील को लेकर बॉलीवुड गलियारे से खूब रिएक्शन आ रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी पीएम मोदी के इस वीडियो मैसेज पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए अपना पक्ष रखा है.

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने ट्वीट में लिखा: "कुछ लोग मोमबत्ती और दीया जलाने वाली बात पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का मजाक उड़ाएंगे. कई लोग इसे मास्टरस्ट्रोक समझेंगे. मैं कहती हूं कि एक समुदाय के रूप में एक साथ आने का यह एक शानदार तरीका है जब हम अकेले और डरे हुए महसूस कर रहे हैं. और इसमें गलत क्या हो सकता है? अभी उन सभी के बारे में सोचो, जो अकेले हैं." आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनी राजदान ने इस तरह पीएम मोदी का समर्थन किया.

सोनी राजदान (Soni Razdan) के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वीडियो मैसेज में कहा था कि इस तरह हम दिखाएंगे कि पूरा देश एक है और कोई भी अकेला नहीं है. पीएम मोदी ने जनता से अपील की है कि किसी को घर से बाहर नहीं आना है, और सोशल डिस्टेंसिंग को कायम रखना है. यही नहीं, पीएम मोदी ने लक्ष्मण रेखा न लांघने का भी अनुरोध किया है. उन्होंने कहा कि उस प्रकाश में, उस रोशनी में, उस उजाले में, हम अपने मन में ये संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं,  कोई भी अकेला नहीं है. 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com