सोनू निगम ने सिद्धार्थ सलाठिया के सॉन्ग 'बेमायने' पर दी राय, बोले- यूट्यूब पर इतने फॉलोअर्स, लेकिन...

फिल्म उद्योग भाई-भतीजावाद के बारे में खुलकर बोल रहा है और इससे आखिर सिद्धार्थ सलाठिया (Siddharth Slathia) कैसे अछूते रह सकते हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेताओं-अभिनेत्रियों ने इस संवेदनशील मुद्दे पर प्रकाश डालते हुए अपने विचार प्रकट किए है.

सोनू निगम ने सिद्धार्थ सलाठिया के सॉन्ग 'बेमायने' पर दी राय, बोले- यूट्यूब पर इतने फॉलोअर्स, लेकिन...

सोनू निगम (Sonu Nigam) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

फिल्म उद्योग भाई-भतीजावाद के बारे में खुलकर बोल रहा है और इससे आखिर सिद्धार्थ सलाठिया (Siddharth Slathia) कैसे अछूते रह सकते हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेताओं-अभिनेत्रियों ने इस संवेदनशील मुद्दे पर प्रकाश डालते हुए अपने विचार प्रकट किए है. इस सब के बीच, सिंगिंग सेंसेशन सोनू निगम (Sonu Nigam) आगे आए और सिद्धार्थ सलाठिया के खूबसूरत गीत 'बेमायने' की प्रशंसा की, जो उनके द्वारा गाया और कंपोज किया गया है. 'बेमायने' को 3 दिनों में अब तक 5 लाख बार देखा जा चुका है और लगभग सभी संगीत प्लेटफार्मों पर जारी किया गया है.

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने कहा, ''  सिद्धार्थ सलाठिया (Siddharth Slathia) बहुत ही प्रतिभाशाली और डाउन टू अर्थ इंसान हैं और वह संगीत को अच्छी तरह से जानते हैं, मैंने उनके वीडियो पहले भी देखे हैं. मेरी बहन तिशा निगम ने मुझे एक लिंक भेजा है जिसे मैं जल्द ही अपलोड करूंगा. वह जिन मुद्दों और विषयों को उठाती हैं, वे वही हैं जिनकी मैंने पिछले महीने चर्चा की थी. जब मैंने उनके विचार सुने और उनके वीडियो देखे, तो मैं बहुत दुखी हुआ. सिद्धार्थ एक ऐसी युवा प्रतिभा हैं, जो बिना किसी के सहयोग के इंडस्ट्री में हैं. मुझे यह भी झटका लगा कि उनके 1.77 मिलियन फॉलोअर्स हैं और शायद उनके यूट्यूब पर इससे ज्यादा, मेरे हिसाब से दोगुने हैं, लेकिन फिर भी उनके लिए किसी भी तरह का विचार नहीं ,इसलिए यह वास्तव में दुखद है."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू निगम (Sonu Nigam) ने आगे कहा: "मुझे उम्मीद है कि किसी के पास इसके लिए बेहतर जवाब होगा.'' वर्क फ्रंट की बात की जाये तो , सिद्धार्थ स्लैथिया ने हाल ही में अपना सॉन्ग 'बेमायने' (Bemaayne) लॉन्च किया. गाने को सिद्धार्थ सलाठिया ने कंपोज किया है और सिंक रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. सिद्धार्थ तुम ही हो के कवर वर्सन को 10 अलग-अलग अंदाज में और 1 बीट पर 50 गानों को गाने के बाद प्रसिद्ध हुए. वह भारत में सबसे अधिक सब्सक्राइब किए जाने वाले Youtube गायकों में से एक हैं. उन्हें 2016 में चेन्नई में "सोशल मीडिया हीरो" पुरस्कार मिला। वह 1 मिलियन से अधिक अनुयायियों के साथ फेसबुक और इंस्टाग्राम पर बहुत लोकप्रिय है.