कोरोना वायरस के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम, बोले- मैं अपने पिता और परिवार को खतरे में डाल दूंगा अगर...

सोनू निगम ने NDTV से बात करते हुए कहा, "मैं करीब एक महीने से दुबई में हूं और मैं सोच रहा हूं कि मैं अभी भारत वापस न ही आऊं.

कोरोना वायरस के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम, बोले- मैं अपने पिता और परिवार को खतरे में डाल दूंगा अगर...

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम (Sonu Nigam)

खास बातें

  • कोरोना वायरस के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम
  • सिंगर ने कहा कि अगर में भारत आया तो...
  • अपने परिवार और पिता को खतरे में नहीं डालना चाहते सिंगर
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम टेलीथॉन है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) भी जुड़े, जिन्होंने बताया कि लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण वह दुबई में फंस गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं एक महीने में से दुबई में हूं, और अगर मैं भारत आता हूं तो मैं अपने परिवार और अपने पिता को खतरे में डाल दूंगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सोच रहा हूं कि मैं अभी भारत वापस न आऊं.

सोनू निगम ने NDTV से बात करते हुए कहा, "मैं करीब एक महीने से दुबई में हूं और मैं सोच रहा हूं कि मैं अभी भारत वापस न ही आऊं. अगर मैं भारत आता हूं तो मैं अपने पिता और बाकी परिवार की जिंदगी को खतरे में डाल दूंगा. मैं वायरस को यहां तक पहुंचाने का एक जरिया बन जाऊंगा." बता दें कि बातचीत के दौरान सोनू निगम ने फैंस को अपना गाना 'अब मुझे रात दिन' भी गाकर सुनाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दुनिया के साथ-साथ भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8447 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 918 नए मामले आए हैं और 31 लोगों की जान गई है.