मुंबई पॉवर कट को लेकर मचा शोर तो भड़के सोनू सूद, बोले- 2 घंटे से बिजली नहीं है तो देश को पता चल गया और...

सोनू सूद (Sonu Sood) मुंबई पॉवर कट को लेकर बने मीम और ट्रेंड को लेकर भड़के नजर आए. उन्होंने ट्वीट भी किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मुंबई पॉवर कट को लेकर मचा शोर तो भड़के सोनू सूद, बोले- 2 घंटे से बिजली नहीं है तो देश को पता चल गया और...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुंबई पॉवर कट को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • मुंबई पॉवर कट को लेकर मचा शोर तो भड़के सोनू सूद
  • एक्टर ने कहा कि 2 घंटों से बिजली नहीं है तो...
  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पॉवर कट (Mumbai Power Cut) की समस्या सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. यहां तक कि मुंबई में पॉवर कट को लेकर सोशल मीडिया पर भी तरह-तरह के मीम बनना शुरू हो गए. कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी मुंबई में बिजली जाने को लेकर ट्वीट किया था. इस बात को लेकर बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद (Sonu Sood) भड़के नजर आए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मुंबई में दो घंटे से बिजली आई तो पूरे देश को पता चल गया. लेकिन ऐसे कई घर हैं, जहां दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती है. सोनू सूद का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

सोनू सूद (Sonu Sood) ने मुंबई के पॉवर कट (Mumbai Power Cut) पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं है तो पूरे देश को पता चल गया. लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं, जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती है. इसलिए कृप्या धैर्य रखें." बता दें कि मुंबई में पॉवर कट की समस्या को लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लोगों को शांत रहने की सलाह भी दी थी. वहीं, मुंबई में बिजली की कटौती को लेकर इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ने भी सफाई दी थी और सप्लाई में दिक्कत आने की बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई में हुई बिजली की कटौती (Mumbai Power Cut) पर शहर के इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई बोर्ड ने कहा, 'TATA की बिजली सप्लाई में कुछ दिक्कत आने की वजह से बिजली बाधित हुई है.' मुंबई में हुए पॉवर कट की वजह से यहां ट्रेनों का संचालन भी ठप हो गया है. कई इलाकों में ट्रैफिक सिगनल भी काम नहीं कर रहे थे. पश्चिमी रेलवे ने बताया कि यह Tata Power में एक ग्रिड में गड़बड़ी आने के चलते हुआ है. वहीं, सोनू सूद की बात करें तो उन्होंने लॉकडाउन जैसे समय में लोगों की खूब मदद की. कई प्रवासी मजदूरों को सही सलामत घर पहुंचाने के साथ ही उन्होंने विदेश में फंसे छात्रों को भी देश वापस बुलाया.