बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सोनू सूद ने की जनता से अपील, बोले- जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में...

बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) को लेकर हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट किया है और जनता से दिमाग लगाकर वोट करने की अपील की है.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सोनू सूद ने की जनता से अपील, बोले- जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार विधानसभा (Bihar Assembly Election) चुनाव को लेकर की जनता से अपील

खास बातें

  • बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सोनू सूद ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में...
  • बिहार को लेकर किया गया सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) के प्रथम चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कड़ी निगरानी और पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुधवार सुबह सात बजे से ही मतदान शुरू हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ कई नेताओं ने जनता से जाकर वोट करने की अपील की है. बिहार चुनाव को लेकर हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट किया है और जनता से दिमाग लगाकर वोट करने की अपील की है. सोनू सूद का बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Newsbeep

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) पर जनता से अपील करते हुए लिखा, "जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, दिमाग से लगाना." बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही सोनू सूद कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करते हैं. सोनू सूद के अलावा एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी बिहार चुनाव को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने जनता को लॉकडाउन का भी मंजर याद दिलाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि इन 71 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह सात बजे कड़ी निगरानी और सुरक्षा पुख्ता व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया है. इसके साथ ही Covid-19 को लेकर चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए मतदान की प्रक्रिया शुरू की गई है. उन्होंने बताया कि आज दो करोड़ 14 लाख 84 हजार 787 मतदाता अपने मताधिकारों का प्रयोग करेंगे. संजय ने बताया कि निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी मतदान केंद्रों में अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है.