क्रिसमस के मौके पर सोनू सूद ने किसानों को बताया 'देश के सांता क्लॉस', Tweet कर कही यह बात

सोनू सूद (Sonu Sood) ने हाल ही में क्रिसमस के त्योहार को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किसानों का भी जिक्र किया है. अपने ट्वीट में सोनू सूद ने किसानों को सांता क्लॉस बताया है.

क्रिसमस के मौके पर सोनू सूद ने किसानों को बताया 'देश के सांता क्लॉस', Tweet कर कही यह बात

सोनू सूद (Sonu Sood) ने किसानों को बताया सांता क्लॉस

खास बातें

  • सोनू सूद ने किसानों को बताया सांता क्लॉस
  • क्रिसमस के खास मौके पर एक्टर ने किया ट्वीट
  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोनू सूद यूं तो अकसर लोगों की मदद के लिए ट्वीट करते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही एक्टर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद ने हाल ही में क्रिसमस के त्योहार को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किसानों का भी जिक्र किया है. अपने ट्वीट में सोनू सूद ने किसानों को सांता क्लॉस बताया है. सोनू सूद का किसानों को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में किसानों के बारे में बात करते हुए लिखा, "किसान देश के सांता क्लॉस." बता दें कि सोनू सूद से अकसर लोग सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लता हुए नजर आते हैं. खास बात तो यह है कि सोनू सूद मदद के लिए भी पूरी तरह से तैयार नजर आते हैं. हाल ही में सोनू सूद से मिलने एक फैन मुंबई पहुंचा. उसने ट्वीट कर कहा, "सोनू भैया मैं बिहार से मुंबई आपसे मिलने आया हूं, पर मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं आपसे कैसे मिलूं. मैं यहां फंस गया हूं." फैन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, "फंसने कैसे देंगे दोस्त, घर पहुंचाकर आएंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने बताया था कि प्रवासियों के लिए काम करने के बाद उन्हें भी फल मिलने लगा है. सोनू सूद ने बताया कि मुझे हर तरह के रोल मिल रे हैं. मुझे चार-पांच स्क्रिप्ट मिली है, जिसे लेकर मैं यह उम्मीद करता हूं कि यह एक नई शुरुआत है और इसमें बहुत मजा आएगा. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सूद ने देश के विभिन्न हिस्सों से आकर मुंबई में फंसे प्रवासी कामगारों को उनके परिवार से मिलाने में मदद करने के लिए एक पहल शुरू की थी. सोनू सूद और उनकी टीम ने श्रमिकों से जुड़ने के लिए एक टोल-फ्री नंबर और एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन भी शुरु किया था.