लॉकडाउन ने छीनी एक गांव की 50 लड़कियों की नौकरी, तो सोनू सूद बोले- एक सफ्ताह के भीतर कोई अच्छी...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने 50 बेरोजगार लड़कियों को नौकरी दिलवाने का किया वादा, ट्वीट कर बोले, एक हफ्ते के अंदर कोई अच्छी नौकरी दिलवाऊंगा.

लॉकडाउन ने छीनी एक गांव की 50 लड़कियों की नौकरी, तो सोनू सूद बोले- एक सफ्ताह के भीतर कोई अच्छी...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने किया 50 लड़कियों को नौकरी दिलवाने का दावा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) में लोगों के मसीहा बनकर सामने आए. सोनू सूद ने जहां प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया, वहीं, एक्टर अब भी लोगों की खूब मदद कर रहे हैं. नौकरी से लेकर लोगों का इलाज करवा रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) अपनी टीम के साथ मिलकर जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार खड़े रहते हैं. एक बार उन्होंने अपनी दरियादिली साबित कर दी है. दरअसल, झारखंड के एक गांव में लॉकडाउन के कारण 50 लड़कियों की नौकरी चली गई, इसी के चलते एक यूजर ने जब सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, तो एक्टर ने भी इसका बखूबी जवाब दिया. 


सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद की गुहार लगाते हुए एक ट्विटर यूजर ने खाली बैठी लड़कियों की कुछ तस्वीरें साझा की, साथ ही उन्होंने लिखा, "हम झारखंड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण हमारी और गांव की 50 लड़कियो की नौकरी चली गई थी और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं. हम सब को नौकरी की बहुत जरुरत है हमारी मदद कीजिए. आप ही आखिरी उम्मीद हो." 

Newsbeep


सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने लड़की के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी...यह मेरा वादा है." सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com